Thursday, February 29, 2024

Latest Posts

The soldier was intoxicated, did this act to the girl, suspended after being found guilty

अयोध्या के अंगूरीबाग में युवती से अभद्रता करने वाले सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। पहले तो स्थानीय पुलिस मामले को झूठा बताती रही, लेकिन बाद में किरकिरी होने पर एसएसपी ने सख्ती दिखाई।

प्रतीकात्मक तस्वीर

विस्तार

कोतवाली नगर के अंगूरीबाग कॉलोनी के निकट सोमवार को एक युवती से अभद्रता करने के आरोपी सिपाही को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। आरोपी सिपाही घटना के समय सादे कपड़ों में था और नशे में धुत था। एसएसपी ने सिपाही का मेडिकल परीक्षण करवाकर उसके खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।

नगर कोतवाली में तैनात सिपाही सुधीर यादव की यलोजोन ड्यूटी में लगाई गई है। नगर कोतवाली क्षेत्र के अंगूरीबाग के पास सोमवार रात करीब आठ बजे एक गुमटी के बगल में वह नशे की हालत में लघुशंका कर रहा था। इस बीच पास में रहने वाली एक युवती दुकान से दूध लेने आई थी और वहां से गुजर रही थी।

आरोप है कि युवती को देखकर सिपाही ने अभद्रता शुरू कर दी। उसकी हरकतें देख जब युवती वहां से जाने लगी तो सिपाही उसका पीछा करने लगा। स्थानीय लोगों ने सिपाही को पकड़ लिया। मामले का वीडियो वायरल होने पर पुलिस की किरकिरी भी हुई। पहले तो स्थानीय पुलिस मामले को झूठा बताती रही, लेकिन बाद में किरकिरी होने पर एसएसपी ने सख्ती दिखाई।

एसपी सिटी विजयपाल सिंह ने जारी बयान में कहा कि सिपाही सुधीर यादव लघुशंका कर रहा था। इस बीच युवती उधर से गुजर रही थी। आरक्षी नशे की हालत में था। युवती ने आरक्षी पर अभद्रता करने का आरोप लगाया है। एसएसपी ने सिपाही को निलंबित कर दिया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। उसके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठाई गई है। रिपोर्ट आते ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.