Thursday, April 18, 2024

Latest Posts

बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस कंगना रणौत ने अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के मुद्दों पर खुलकर अपना धाकड़ अंदाज दिखाने वाली कंगना अपने इसी अंदाज के साथ रियलिटी शोज की दुनिया में भी कदम रखने को पूरी तरह तैयार हैं। कंगना रणौत का रियलिटी शो ‘लॉक अप’ 27 फरवरी 2022 से ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होने वाला है। इस शो में कंगना की जेल में 16 स्टार सेलेब्रिटी कैद होंगे और यहां सब कुछ उनके इशारो पर होगा। सभी कंटेस्टेंट की रियल लाइफ के विवादों का चिट्ठा इस शो में सामने आने वाला है। कंगना की जेल के पांचवे कैदी का नाम सामने आ चुका है। ये नाम है टीवी के फेमस एक्टर करण बोहरा का। अब कंगना लॉकअप में करणवीर बोहरा संग खेलती नजर आएंगी अत्याचारी खेल।

कैदी बने नजर आए करणवीर बोहरा-

एकता कपूर ने लॉकअप में करणवीर बोहरा की एंट्री का एक प्रोमो शेयर किया गया है। जिसमें उन्होंने एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी को भी टैग किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि करणवीर बोहरा के हाथ मैं कैदी की तरह एक बोर्ड है, जिसपर उनका नाम और लॉकअप लिखा हुआ है। इसके बाद कंगन रणौत की एंट्री होती है और वह करणवीर को हथकड़ी लगा देती हैं। प्रोमो में करणवीर को जेल में बंद देखा जा सकता है।

एकता कपूर ने शेयर किया प्रोमो-
इस प्रोमो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा, करणवीर बोहरा को कबूल है हमारी क्वीन का हर एक रूल! जिस तरह से कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं, उससे साफ है कि शो में सिर्फ लॉकअप की होस्ट कंगना की ही चलने वाली है और शो काफी मसालेदार होने वाला है।

करणवीर को मंजूर होगा कंगना का हर एक रूल-
करण ने भी शो का प्रोमो शेयर किया और लिखा, मुझे है कबूल हमारी क्वीन का हर एक रुल! उनकी इस पोस्ट पर फैंस तो जमकर कमेंट कर ही रहे हैं सेलेब्स भी उन्हें कमेंट बॉक्स में आगाह करते नजर आ रहे हैं। रितिका बजाज ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ऑल द बेस्ट लड़के’! तो वहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना ने भी करणवीर की पोस्ट पर कमेंट किया है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, बेस्ट विशेज मेरे दोस्त!….

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.