Wednesday, June 19, 2024

Latest Posts

पूरा रुद्रपुर क्षेत्र होगा कांग्रेस मुक्त, ढूंढे से भी नहीं मिलेगा चुनावों में कांग्रेस को उम्मीदवार – सुशील गाबा

रुद्रपुर. भाजपा नेता सुशील गाबा ने जारी बयान में विगत दिवस ट्रांजिट कैंप के पार्षद कैलाश राठौड़ एवं मुकेश रस्तोगी द्वारा अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस छोड़ने को विधायक शिव अरोड़ा की विकासपरक सोच एवं काग्रेस के बुरे हाल का परिचायक बताते हुये कहा कि आपसी गुटबन्दी फंसी कांग्रेस का ऐसा हाल होगा कि उसे चुनावों में उम्मीदवार ढूंढने तक के लाले पड़ जाएंगे.

भाजपा नेता सुशील गाबा ने कहा कि आज पूरे क्षेत्र में विधायक शिव अरोरा की जबरदस्त विकास परक सोच से उत्साह व आशा का माहौल है. लंबे समय बाद रुद्रपुर में बड़ी विकास परियोजनाएं का खाका खींचा जा रहा है.क्षेत्र के सड़क बिजली पानी के कार्य भी विधायक शिव अरोड़ा द्वारा करवाये जा रहे हैं. विधायक अरोरा की इस विकासपरक सकारात्मक सोच का परिणाम है कि कांग्रेस नेता लगातार भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं.

श्री गाबा ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में कॉंग्रेसिओं द्वारा भाजपा ज्वाइन करने के पीछे जहां एक और विधायक शिव अरोड़ा के विकास परक सोच है तो वही दूसरी और कांग्रेसियों की आपसे सिर फूटवल्ल ने भी ईमानदार कार्यकर्ताओं का पार्टी में रहना दूरभ कर दिया है. आज कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में भारी निराशा का माहौल है. इमानदार कार्यकर्ता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है. हालात यह हैं कि एक गुट का कार्यकर्ता दूसरे गुट के कार्यकर्त्ता के सुख दुख में भी शामिल नहीं हो सकता. सच बात तो है क्षेत्र में कांग्रेस का सूपड़ा साफ होने जा रहा है अभी पार्षद कैलाश राठौर के भाजपा में शामिल होना तो शुरुआत भर है. आगामी दिनों में कांग्रेस के आधा दर्जन से अधिक पार्षद भाजपा का दामन थामेंगे. पूरे क्षेत्र से कांग्रेस का नाम लेने वाले लोग भी अब नहीं बचेंगे.

श्री गाबा ने कहा कि उन्हें पूर्ण विश्वास है कि कांग्रेस से भाजपा में आने वाले प्रत्येक कार्यकर्ता को भरपूर सम्मान दिया जाएगा. भाजपा ज्वाइन करने वाले कांग्रेसी पार्षद व अन्य पदाधिकारिओं का आने वाले नगर निकाय के चुनावों में भी पूर्ण ध्यान रखा जाएगा.

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.