Saturday, June 15, 2024

Latest Posts

हिंदू नववर्ष के आगमन के अवसर पर राष्ट्रीय योगी सेना द्धारा अंबेडकर पार्क में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए भाजपा के प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने कहा कि भारत के अंदर जय श्री राम बोलना भी संभव नहीं था भारत माता की जय का नारा लगाना भी संभव नहीं था 70 सालों तक इस देश पर ऐसे दल ने राज किया कि भगवान श्री राम के जन्म स्थल अयोध्या में भी हिंदू अपने इष्ट देव का मंदिर नहीं बना पा रहे थे कश्मीर के अंदर भारत माता की जय का नारा लगाना भी अपराध था ओर भारत का तिरंगा भी नहीं लहराया जा सकता था।
लेकिन जब से हिंदुओं ने एकजुट होकर हिंदुओ के दल को चुना तो आज अयोध्या में दिव्य भव्य श्री राम मंदिर भी बन रहा है कश्मीर के अंदर तिरंगा भी लहरा रहा है और भारत माता की जय भी हो रही है।
श्री शर्मा ने कहा कि आज हिंदू अलग-अलग वर्गो में बट गया है।सभी क्षत्रिय ब्राह्मण वैश्य शूद्र इत्यादि वर्गो को एक होकर हिंदू बनकर इस राष्ट्र को आगे बढ़ाना चाहिए।
उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कॉमन सिविल कोड और धर्मांतरण कानून को लाकर हिंदुओं के हितों का काम किया है।
आज उत्तर प्रदेश के अंदर योगी जी ने जिस प्रकार से लव जिहाद को खत्म किया है अपराधियों और माफियाओं को जेल में डालने का काम किया है तो हिंदुओं के वोट के कारण ही यह संभव हो पाया है।
उन्होंने कहा कि सभी हिंदू हिंदुओं को सोचना होगा कि इस देश में 70 साल जिन लोगों ने राज किया तब हमारा क्या हाल था और अब जो नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार है इसके अंदर हिंदुओं की किस प्रकार से धर्म को आगे बढ़ाया जा रहा है। मंदिरों का निर्माण हो रहा है केदार नाथ का भव्य निर्माण हुआ काशी का भव्य निर्माण चल रहा है यह तभी संभव हो पाया और जब सभी हिंदुओं की बात करने वाले दल को चुनाव ने समर्थन किया।उन्होंने सभी योगी सेना के कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि अपने घर में रामायण गीता का पाठ करें और अपने आने वाली पीढ़ी को भी इसके बारे में जानकारी दें।
कार्यक्रम में राष्ट्रीय योगी सेना के प्रदेश अध्यक्ष आयात सिंह बिष्ट जिला अध्यक्ष चंद्रपाल कोहली श्रीकांत राठौर श्री प्रकाश भारद्वाज हरिओम सिंह राम प्रकाश गुप्ता प्रीत ग्रोवर अजीत राठी गोविंद शर्मा मयंक कक्कड़ निपुण गगनेजा चंद्रा सरोज चौहान दीपक राठौर सुभाष यादव धर्मेंद्र गंगवार चंद्र पाल गंगवार संजय चौधरी आदि लोग उपस्थित थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.