Sunday, May 19, 2024

Latest Posts

किच्छा :- ग्राम भंगा में प्रशासन द्वारा तालाब की जमीन से अतिक्रमण हटाए जाने के बाद आज पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने भंगा पहुंचकर पीड़ितों से मुलाकात की!
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा जल संरक्षण के स्रोतों को पुनः जिंदा करने के आदेशों के क्रम में ग्राम भंगा स्थित तालाब की भूमि पर किए अवैध निर्माण को प्रशासन ने तोड़ा है, जिसे बीते दिन विधायक तिलकराज बेहड़ ने अपने दौरे के दौरान सरकार और प्रशासन को तानाशाह बताते हुए उजाडे जाने की बात कहकर जनता को भड़काने का पूरा प्रयास किया गया! कहा कि कल मुख्यमंत्री जी के पंतनगर दौरे के दौरान उन्होंने उक्त मामले से मुख्यमंत्री जी को अवगत कराया जिस पर उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देशित करते हुए कहा कि तालाब की भूमि से हटाए गए अतिक्रमण में बेघर हुए परिवारों को गांव की जमीन पर पट्टा देने की हेतु आवश्यक कार्रवाई करें!
शुक्ला ने कहा कि तालाब की भूमि से अतिक्रमण हटाए जाने से बेघर हुए परिवार को गांव की ही खाली पड़ी भूमि पर पट्टा आवंटित कर प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाया जाएगा! कहा कि कुछ लोग जनता को भ्रमित कर रहे हैं यदि प्रशासन द्वारा तानाशाही की गई है तो वह बताएं कि क्या उनके समय में कोर्ट के आदेश का अनुपालन सरकार व प्रशासन नहीं करता था, उन्होंने कहा कि समस्याओं को उलझाने के बजाय सुलझाना ही एक जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है, पूर्व विधायक शुक्ला ने बताया कि चंपावत चुनाव के दौरान ही प्रशासन के द्वारा उक्त कार्य किया गया जिस कारण वह ग्राम भंगा में पहुंच नहीं पाए थे चंपावत से वापसी के बाद आज भंगा में पहुंचकर पीड़ित परिवार से मुलाकात कर आश्वस्त किया कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में किसी का अहित नहीं होने दिया जाएगा! इस दौरान पूर्व ग्राम प्रधान गौरी शंकर, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य खेम करण कश्यप, मोहन स्वरूप गंगवार, कैप्टन वीरपाल सिंह चौधरी, नत्थू लाल कश्यप, भीमसेन कश्यप, ओमप्रकाश गंगवार, रामसेवक गंगवार, एवरन गंगवार, बांधो राम गंगवार, दुर्गा प्रसाद सक्सेना, भागीरथ कश्यप, नोनी राम गंगवार, रंजीत कुमार, राजू देवी, बृजलाल, शेर सिंह समेत समस्त ग्रामवासी मौजूद थे !

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.