Thursday, April 25, 2024

Latest Posts

Rambha Car Accident: क्रोध और बंधन जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रंभा की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। एक्सीडेंट की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिनमें गाड़ी की हालत देखी जा सकती है।

Rambha Car Accident: एक्सीडेंट का शिकार हुई एक्ट्रेस रंभा की कार, सामने आईं दिल दहलाने वाली तस्वीरें

Rambha Car Accident: बंधन, जुड़वा और क्रोध जैसी तमाम सुपरहिट फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं बॉलीवुड एक्सीडेंट रंभा की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और उनकी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। एक्सीडेंट के वक्त गाड़ी में रंभा के साथ-साथ उनके बच्चे और उनकी नैनी भी सवार थीं। रंभा की बेटी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

रंभा ने पोस्ट कर बताया पूरा वाकया
एक्सीडेंट की ये तस्वीरें खुद रंभा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए रंभा ने लिखा, ‘स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आ रही थी जब चौराहे पर एक कार ने हमारी कार को टक्कर मार दी। कार में मैं, बच्चे और नैनी थीं। हम सभी को मामूली चोटें आई हैं लेकिन हम सुरक्षित हैं। मेरी छोटी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल मे है। बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।’

एयर बैग की वजह से बच गई जान?
फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि रंभा और उनका परिवार सुरक्षित है। हालांकि उनकी बेटी अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। रंभा ने एक्सीडेंट की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें पहली फोटो में उनकी बेटी नजर आ रही है जिसे डॉक्टर्स ट्रीटमेंट के लिए ले जा रहे हैं। दूसरी और तीसरी फोटो में दुर्घटनाग्रस्त कार नजर आ रही है जिसकी हालत काफी खराब है। गाड़ी के एयर बैग खुले नजर आ रहे हैं।

सिनेमा जगत में काफी वक्त किया काम
रंभा की इस पोस्ट पर ढेरों सेलेब्रिटीज और फैंस ने कमेंट करके उनकी खैरियत पूछी है और उनके लिए दुआ मांगी है। बता दें कि रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी था और उन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। रंभा ने कुछ वक्त तक भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.