नई दिल्ली, । Karachi To Noida Theme Song: प्यार के लिए पाकिस्तान से इंडिया आईं सीमा हैदर अब पूरे देश में जाना माना नाम बन चुकी हैं। किसी ने उनके जज्बे की तारीफ की, तो किसी ने उन्हें ट्रोल किया। बहरहाल, सीमा हैदर की लव स्टोरी को पूरी दुनिया को दिखाने की बात कही गई थी और अब यह सच होते नजर आ रहा है। 30 साल की सीमा हैदर 22 साल के सचिन मीणा से प्यार की खातिर सरहद पार चली आई थीं। यह सारी चीजें ‘कराची टू नोएडा’ नाम की फिल्म में दिखाया जाएगा, जिसका थीम सॉन्ग आउट हो चुका है।

‘कराची टू नोएडा’ का थीम सॉन्ग आउट

‘कराची टू नोएडा’ फिल्म का थीम सॉन्ग है ‘चल पड़े हम’। गाने को प्रीति सरोज ने आवाज दी है। फिल्म में फरहीन फलक, सीमा हैदर के रोल में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘चल पड़े हम’ को 500 से ज्यादा म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया गया है।

 

50 से अधिक एक्टर्स के लिए ऑडिशन

प्रोड्यूसर अमित जानी ने बताया कि इस फिल्म के लिए ऑडिशन देने 50 से अधिक एक्टर, एक्ट्रेस और मॉडल आए थे। एक्स (ट्विटर) पर वीडियो शेयर किया गया है। रोल के लिए उन्हें फरहीन फलक सबसे परफेक्ट लगीं। पोस्ट के मुताबिक, थीम सॉन्ग को दिल्ली के संस्कार भारतीय ऑडिटोरियम में लॉन्च किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 अगस्त को अमित जानी मुंबई में पोस्टर लॉन्च कर सकते हैं।

कौन हैं सीमा हैदर?

पाकिस्तान के सिंध की रहने वालीं सीमा हैदर पहले से शादीशुदा हैं। सचिन मीणा के साथ उनकी लव स्टोरी तब चर्चा में आईं, जब उनसे मिलने और उनके साथ घर बसाने के लिए सीमा अपने चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान की सीमा लांघ गईं। वह नेपाल के रास्ते बस से इंडिया पहुंचीं और यहां आकर ग्रेटर नोएडा के सचिन से मुलाकात की।

इनकी प्रेम कहानी का खुलासा होने के बाद कई तरह की खबरें सामने आईं। बहरहाल, सीमा और सचिन की लव स्टोरी को रुपहले पर्दे पर दिखाए जाने की तैयारी तेज हो गई है।