Sunday, November 27, 2022
Home Blog

4

0

5 साल से फरार 15 हजार का ईनामी पुलिस की गिरफ्त में, विदेश भेजने का लालच देकर की थी ठगी

0

5 साल से फरार 15 हजार का ईनामी पुलिस की गिरफ्त में, विदेश भेजने का लालच देकर की थी ठगी

 

काशीपुर/रुद्रपुर। बीते पांच साल से फरार 15 हजार रुपये का ईनामी पुलिस की गिरफ्त में आया है। पुलिस ने ईनामी अभियुक्त को बाजपुर से गिरफ्तार किया है। वादी अजहर हुसैन ने थाना आईटीआई में तहरीर देकर सूचना दर्ज कराई थी कि उसकी वैशाली कॉलोनी में हेयर कटिंग की दुकान है। अविनाश तिवारी निवासी श्यामपुरम ने मेरा परिचय अमन दुबे से कराया और बताया कि अमन दिल्ली दूतावास में बड़ा अधिकारी है। कनाडा में मचेंट नेवी में कई वैकेंसी है वह तुम्हे कनाडा भिजवा देंगे और तुम्हारा सलेक्शन करा देंगे, बस तुम 7 लाख 50 हजार रुपये का इंतजाम कर लो। जिसपर पीड़ित अजहर ने परिजनों से संपर्क कर विभिन्न तारीखों में 1 लाख 80 हजार रुपये अमन दुबे के खाते में ट्रांसफर कर दिये। जिसके बाद अमन पीड़ित को दूतावास कार्यालय दिल्ली ले गया और एक होटल में रुकवाया। जहां खाने में नशा मिलाकर पीड़ित अजहर को खिला दिया और फरार हो गया। जिसके बाद पीड़ित ने पुलिस को तहरीर सौंपी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अभियुक्त अमन की गिरफ्तारी के काफी प्रयास किये लेकिन वह नहीं मिला। जिसके बाद अभियुक्त अमन कर गिरफ्तारी को लेकर 15 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया। पुलिस व एसओजी टीम द्वारा संयुक्त टीम का गठन किया गया। जिसके बाद टीम द्वारा सरागसी पतारसी करते हुए मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त अमन को अपनी मौसी के घर आते समय पुलिया रोड बाजपुर से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना आईटीआई प्रभारी निरीक्षक आशुतोष सिंह, एसओजी प्रभारी विजेन्द्र शाह, एसओजी प्रभारी काशीपुर ललित बिष्ट, एसआई राकेश राय, कांस्टेबल जितेन्द्र सिंह, कांस्टेबल विनय कुमार, कांस्टेबल राजेश भट्ट, कांस्टेबल कैलाश तोमक्याल, कांस्टेबल भूपेन्द्र आर्या शामिल रहे।

देहरादून में गुरुवार सुबह आयकर विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी अभी भी जारी है

0

देहरादून। दून में गुरुवार सुबह आयकर विभाग की ताबड़तोड़ छापेमारी अभी भी जारी है

 

तीन दिन और कार्रवाई जारी रह सकती है

 

दून में आयकर विभाग की छापेमारी तीन दिन और चल सकती है। इस टीम में मेरठ, देहरादून, आगरा, कानपुर, नोएडा और अलीगढ़ शाखा के अफसर शामिल है। शुक्रवार को भी दून में कई जगहों पर छापेमारी हो सकती है। संभवत: शनिवार को ‘कार्रवाई पूरी हो जाएगी।

 

ऋषिकेश में दो व्यवसायियों के आवास-प्रतिष्ठान पर

 

आयकर की होटल से स्कूल तक कार्रवाई

 

देहरादून। दून में आयकर विभाग की ताबड़तोड़ कार्रवाई से यहां बड़े बिल्डर व्यापारी और निवेशकों में हड़कंप मचा हुआ है। इससे एक बात साफ है कि उत्तराखंड में निवेश के नाम पर बड़ा खेल हो रहा है। और वित्तीय गडबडिया की जा रही हैं। हैरानी की बात है कि इसमें बड़े स्कूलों का नाम भी सामने आ रहा है। विभागीय सूत्रों के अनुसार, सहारनपुर के जिन मेहता ब्रदर्स से कार्रवाई की शुरुआत हुई। उन्होंने दस साल में बहुत बड़ा कारोबार खड़ा किया। उत्तराखंड में भी इनका रियल एस्टेट में भारी निवेश बताया जा रहा है। इस पूरे प्रकरण में कई कारोबारियों के नाम सामने आए है। आने वाले दिनों में भी आयकर छापे पड़ सकते हैं।

पढीयुए यहाँ पर …जमीन नाम न करने पर बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला, श्मशान पहुंचकर पुलिस ने चिता बुझाकर शव निकाला

0

पढीयुए यहाँ पर …जमीन नाम न करने पर बेटे ने पिता को पीटकर मार डाला, श्मशान पहुंचकर पुलिस ने चिता बुझाकर शव निकाला

आरोपी ने चुपके से अंतिम संस्कार की कोशिश की थी। लेकिन पुलिस ने मौके पर श्मशान पहुंचकर चिता बुझाकर शव कब्जे में  लिया। फोरेंसिक टीम ने सैंपल लिए हैं। पुलिस ने बेटे पर केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में चुन्नी कलां थाना अंतर्गत ताजपुरा गांव में जमीन नाम न करने बेटे ने अपने 70 वर्षीय वृद्ध पिता को पीट पीटकर मार डाला और पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए गांव के शमशानघाट पर उपले से उनका अंतिम संस्कार करने की कोशिश की। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर लिया।

ताजपुरा गांव के पूर्व सरपंच गुरदास सिंह ने पुलिस को बताया कि गांव में उसके बड़े भाई अमर सिंह अपने परिवार के साथ रहते थे। उनका बेटा धरमिंदर सिंह पिता से जमीन अपने नाम करने का दबाव बनाता था पर अमर सिंह तैयार नहीं थे। इस लिए वह अक्सर उनको मारता पीटता था। गुरदास ने बताया कि 21 नवंबर की शाम जब वह दूध लेने गया तो गांव के कुछ लोगों ने बताया कि उसके भतीजे धरमिंदर ने अपने पिता अमर सिंह को बेरहमी से पीटकर मार डाला।

पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए वह गांव के श्मशान घाट पर पिता का अंतिम संस्कार कर रहा है।  गुरदास ने बताया कि जब वह श्मशान घाट पहुंचे तो अमर सिंह की चिता जल रही थी। इसके बाद उन्होंने गांव के सरपंच को घटना की जानकारी दी और चुन्नी कलां पुलिस को फोन से सूचित किया गया।

डीएसपी बस्सी पठाना अमरप्रीत सिंह ने बताया कि गांव ताजपुरा से चुन्नी चौकी को सूचना मिली तो वह पुलिस पार्टी के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे और चिता की आग को बुझाकर कब्जे में ले लिया।  डीएसपी ने बताया कि घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को देने के बाद फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फॉरेंसिक टीम को मौके पर पहुंचकर सैंपल लिए। इसके बाद शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

डॉक्टरों के पास ले गया था पिता को
डीएसपी ने बताया कि पिटाई से अमर सिंह की हालत गंभीर हो गई धरमिंदर पहले उनको भगड़ाना के एक डॉक्टर के पास ले गया। वहां से चुन्नी के एक डॉक्टर के पास लेकर गया। डॉक्टर ने अमर सिंह की गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत मोहाली-चंडीगढ़ के बड़े अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी। लेकिन वह पिता को घर ले आया और तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी। इसके पश्चात किसी को बताए बगैर सुबह के अंधेरे में शमशानघाट पहुंचा और उपलों के साथ पिता का अंतिम संस्कार कर दिया। उन्होंने कहा कि बाबा बडाली आला सिंह थाना में आरोपी धरमिंदर सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 304, 201 के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

जानें कब आएगा पीईटी रिजल्ट और कब जारी होगा यूपी लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन

0

15 व 16 अक्टूबर 2022 को देशभर में आयोजित की गई प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) को एक महीना बीत गया है। इस परीक्षा में सम्मिलित होने वाले 25 लाख से अधिक अभ्यर्थी इसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रानुसार इस परीक्षा के नतीजे जल्द ही जारी किए जाएंगे।

UPSSSC PET 2022 :जानें कब आएगा पीईटी रिजल्ट और कब जारी होगा यूपी लेखपाल भर्ती का नोटिफिकेशन

Media Solution Initiative Published by: Pushpendra Mishra Updated Thu, 24 Nov 2022 04:12 PM IST
सार

15 व 16 अक्टूबर 2022 को देशभर में आयोजित की गई प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) को एक महीना बीत गया है। इस परीक्षा में सम्मिलित होने वाले 25 लाख से अधिक अभ्यर्थी इसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। सूत्रानुसार इस परीक्षा के नतीजे जल्द ही जारी किए जाएंगे।

UPSSSC PET 2022

विस्तार

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड(यूपीएसएसएससी) द्वारा 15 व 16 अक्टूबर 2022 को देशभर में आयोजित की गई प्रारंभिक पात्रता परीक्षा (पीईटी) को एक महीना बीत गया है। इस परीक्षा में सम्मिलित होने वाले 25 लाख से अधिक अभ्यर्थी इसके रिजल्ट का इंतजार कर रहे हैं। 4 शिफ्टों में ऑफलाइन आयोजित की गई इस परीक्षा के लिए 37 लाख उम्मीदवारों ने आवेदन किया था। दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा निकलने वाली समूह ग की भर्तियों के लिए पीईटी स्कोर वाले अभ्यर्थियों को भर्ती में शामिल होने का मौका दिया जाता है। 2022 में दूसरी बार आयोजित हुई इस परीक्षा के बाद अभ्यर्थी लगातार बोर्ड की वेबसाइट पर निगाह बनाए हुए हैं। हाल ही में यूपी सरकार द्वारा लिए गए एक फैसले के कारण अभ्यर्थियों के बीच रिजल्ट को लेकर एक अलग ही चर्चा शुरू हो गई है। एक अधिकारी का मानना है कि 27 अक्टूबर को 2022 को खत्म हो रहे यूपीएसएसएससी पीईटी सर्टिफिकेट की मान्यता को जब 8 जनवरी तक बढ़ाया गया है तो जाहिर है कि नतीजा अभी जारी नहीं होगा। क्योंकि जब 2022 पीईटी रिजल्ट जारी होगा तो उस स्कोर की एक वर्ष की वैधता उसी दिन से शुरू हो जाएगी। उत्तर प्रदेश में पीईटी स्कोर पर लेखपाल भर्ती का आयोजन किया जाना है। अगर आप भी यूपी लेखपाल परीक्षा में आवेदन करने की तैयारी कर रहे हैं तो इसकी कम्प्लीट तैयारी करके परीक्षा में सफल होने के लिए सफलता डॉट कॉम द्वारा शुरू किए गए नि:शुल्क UP Lekhapal Crash Course : Subscribe Now की सहायता ले सकते हैं।

लेखपाल भर्ती में इतने पदों पर होगी भर्ती 

पीईटी परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी लेखपाल परीक्षा नोटिफिकेशन का इंतजार कर रहे हैं। मौजूदा समय में उत्तर प्रदेश सरकार के राजस्व विभाग में हुए प्रमोशन के कारण तकरीबन 4000 पद खाली हुए हैं और उससे पहले के रिक्त पदों को मिला दें तो कुल 4500 पदों पर लेखपाल भर्ती निकाली जाएगी।

पीईटी में इस स्कोर वाले को मिल सकता है लेखपाल भर्ती में मौका 

PET 2022 में 65-70 अंक लाने वाले अभ्यर्थियों को UPSSSC द्वारा निकाली जाने वाली अगली लेखपाल भर्ती की मुख्य परीक्षा में शामिल होने का मौका मिल सकता है। बीती कटऑफ की बात करें तो सामान्य कैटेगरी 62.96, ओबीसी 61.80, एससी 44.71 आदि को शॉर्टलिस्ट किया गया था। 2021 में 8085 पदों पर लेखपाल की भर्ती निकाली गई थी।

कैसे करें प्रतियोगी परीक्षाओं की पक्की तैयारी :

अगर आप भी सरकारी नौकरी करने का सपना देख रहे हैं तो आप एक बार सफलता डॉट कॉम के कोर्सेस का हिस्सा जरूर बनें। सफलता इस वक्त SSC CGL, SSC GD, CTET, UP लेखपाल, SBI क्लर्क, SBI पीओ, दिल्ली पुलिस कॉन्स्टेबल के साथ रेलवे की विभिन्न भर्तियों के लिए बैच और फ्री कोर्सेस चला रहा है। इन कोर्सस में दिल्ली की एक्सपर्ट फैकल्टी छात्रों को उनकी परीक्षा के लिए तैयार करती है। इन कोर्सेस से जुड़कर आप किसी भी प्रतियोगी परीक्षा की घर बैठकर कम्प्लीट तैयारी कर सकते हैं और सरकारी नौकरी करने के अपने सपने को साकार कर सकते हैं। तो फिर देर किस बात की आज ही सफलता डॉट कॉम की वेबसाइट पर विजिट कर या अपने फोन में safalta app डाउनलोड कर इन कोर्सेस से जुड़ें और अपनी परीक्षा की सम्पूर्ण तैयारी कर सफलता सुनिश्चित करें।

विधायक तिलक राज बेहड़ ने किया तीन दिवसीय काली पूजा का उद्घाटन

0

विधायक तिलक राज बेहड़ ने काली माता के दरबार में माथा टेका व अपने क्षेत्रवासियों के स्वास्थ की अरदास की तथा उन्होंहे कहा की काली माता ने इस धरती से राक्षसो के विनाश के लिए अवतरण लिया था, अर्थात वो बुराईयों को धरती से ख़त्म करने के लिए आई थी ,हमको भी हर बुराई के खिलाफ आवाज उठानी चाहिये | काली माता अपने सभी भक्तो का उद्धार करे व क्षेत्र में शांति कायम रहे |

किच्छा विधायक तिलक राज बेहड ने किच्छा विधानसभा में स्थित ग्राम नजीमाबाद धोराडाम के आचार्य कालोनी में तीन दिवसीय काली पूजा का उद्घाटन फीता काटकर किया,इससे पूर्व सभी ग्रामवासी व मण्डली के सदस्यों ने विधायक तिलक राज बेहड का फूल मालाओं से स्वागत किया | मण्डली के सदस्यों ने विधायक तिलकराज बेहड़ को असवाल पहनाकर तथा उन्हें भेंट के रूप में काली माता की तस्वीर प्रदान की |इस दौरान विधयक तिलक राज बेहड ने पंडाल में बैठकर माता के भजनों का आनंद लिया | उनके साथ मौजूद सभी भक्त मंत्रमुग्ध हो गए |इस मौके पर उत्तम आचार्य (जिला पंचायत सदस्य),किशोर आचार्य मण्डली अध्यक्ष,कमलेश ग्राम प्रधान, डॉ सावन ,सपन मंडल,अंकुश,संजीत ,विष्णु,सुनिधि ,सुलेखा ,गणपति मजूमदार ,लक्ष्मी,सुलेखा ,सुमित्रा ,फूलमाला आदि लोग उपस्थित रहे.

जनपद उधम सिंह नगर मंजुनाथ टि सि के निर्देशानुसार चल रहे वांछित अपराधियों की धड़पकड़ के अभियान के अंतर्गत सितारगंज पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार

0

जनपद उधम सिंह नगर मंजुनाथ टि सि के निर्देशानुसार चल रहे वांछित अपराधियों की धड़पकड़ के अभियान के अंतर्गत सितारगंज पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार

 

 

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद उधम सिंह नगर द्वारा जनपद मे वारंटियो / वांछितो की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में वर्तमान में प्रचलित अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक के निर्देशन दिनांक 22.11.2022 को लम्बे समय से फरार चल रहे वारण्टी संजय रस्तोगी पुत्र ओमप्रकाश रस्तोगी नि. वार्ड न. 11 सितारगंज जिला उधम सिंह नगर सम्बन्धित फौ० वा0 सं0- 1580/2018 धारा 8/22 NDPS Act को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया ।

 

*गिरफ्तार वारण्टी*

 

🔷 संजय रस्तोगी पुत्र ओमप्रकाश रस्तोगी नि. वार्ड न. 11 सितारगंज जिला उधम सिंह

 

 

SSP  मंजूनाथ टीसी के निर्देशानुसार जनपद उधम सिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस एवं आरपीएफ द्वारा संवेदनशील क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

0

SSP  मंजूनाथ टीसी के निर्देशानुसार जनपद उधम सिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र में स्थानीय पुलिस एवं आरपीएफ द्वारा संवेदनशील क्षेत्र में किया फ्लैग मार्च

 

आज दिनांक- 23/11/2022 को श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद- ऊधम सिंह नगर के पत्रांक

वाचक-34/2022 दिनांक- नवम्बर 21, 2022 के अनुपालन में थाना- कुण्डा में उपकमाण्डेन्ट श्री रामकिशन

आर0ए0एफ0 108 बटालियन द्रुत कार्य बल थाना हाजा में आये हैं। उक्त बल के सहयोग हेतु मुझ थानाध्यक्ष

दिनेश फर्त्याल, एस0आई0 कैलाश देव, मय कर्मचारीगण के उपरोक्त बल के साथ क्षेत्र भ्रमण किया गया

भ्रमण के दौरान थाना क्षेत्र से सम्बन्धित संवेदनशील एवं अतिसंवेदनशील क्षेत्रों, दंगे/बिगड़ते हालातों पर शीघ्र

नियन्त्रण करने एवं थाना क्षेत्रान्तर्गत शान्ति व्यवस्था बनाये रखने हेतु पूर्ण जानकारी दी गयी। साथ ही साथ

थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरो, सक्रिय अपराधियों, आसामाजिक तत्वों, मन्दिर, मस्जिद, गुरूद्वारा, पेट्रोल पम्पो

तथा थाना क्षेत्र की जनसंख्या, हिन्दू-मुस्लिम आबादी आदि से अवगत कर सूची उपलब्ध करायी गयी तथा

थाना क्षेत्र भ्रमण के दौरान पूर्ण सहयोग प्रदान किया जायेगा ।

 

जनपद उधम सिंह नगर मंजुनाथ टि सि के निर्देशानुसार चल रहे वांछित अपराधियों की धड़पकड़ के अभियान के अंतर्गत गदरपुर पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार।

0

जनपद उधम सिंह नगर मंजुनाथ टि सि के निर्देशानुसार चल रहे वांछित अपराधियों की धड़पकड़ के अभियान के अंतर्गत गदरपुर पुलिस ने एक वारंटी को किया गिरफ्तार।

 

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद उधम सिह नगर द्वारा वांछित आपराधियों के विरुद्द गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान के क्रम में श्रीमान पुलिस अधीक्षक काशीपुर / क्षेत्राधिकारी महोदय के कुशल निर्देशन व थानाध्यक्ष महोदय के निकट पर्यवेक्षण मे थाना गदरपुर पुलिस टीम द्वारा दि0-08.11.2022 को सचिन कुमार पुत्र श्री रमेश चन्द गदरपुर (वार्ड नं0 3. काशीपुर रुद्रपुर रोड हिन्दू ऑयल पेट्रोल पम्प के पास गदरपुर ऊधम सिंह नगर उत्तराखण्ड की तहरीर दिनांक 28/05/2022 को एच0डी0एफ0सी0 बैंक की तकनिकी खराबी से कुछ खाता धारको के खाते में बैंक से धनराशि ट्रांसफर हो गयी जिसकी जानकारी बैंक को दिनांक 29-05-2022 को प्राप्त हुई कि बैंक से धनराशि मु0-30,32,478/(तीस लाख , बत्तीस हजार , चार सौ , अठत्तर रुपये ) अंग्रेज सिंह पुत्र श्री ज्ञान सिंह निवासी मकान नं0 11 ग्राम अहरोला पोस्ट खण्डिया तहसील विलासपुर जिला रामपुर के एच0डी0एफ0सी0 बैंक खाता सं0 50100340133350 पर ट्रांसफर हो गयी थी , जिसे लौटाने हेतु अंग्रेज सिंह को वापसी करने हेतु बताया कि ये पब्लिक मनी है , आपकी नही है , अबिलम्ब बैंक को वापस कर दे , अंग्रेज सिंह द्वारा उक्त धनराशि को अपने विभिन्न खातों में ट्रांसफर कर उसका पूरी तरह से उपयोग कर लिया। अंग्रेज सिंह से बैंक द्वारा सम्पर्क कर उक्त धनराशि बैंक को वापस करने हेतु बताया गया तो टाला मटोली कर झूठा आश्वासन देता रहा व उक्त धनराशि बैंक को वापस नही किये जाने व जानबूझकर पब्लिक मनी का अपने हित में उपयोग कर बैंक को धोखा देने संबन्ध में प्राप्त हुई । प्राप्त तहरीर व श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय के आदेश के अनुपालन में थाना हाजा पर मु0 FIR N0. 263,2022 धारा 409,420 IPC बनाम अंग्रेज सिंह उपरोक्त पंजीकृत किया। जिसकी विवेचना हस्वादेश थानाध्यक्ष महोदय गदरपुर के विवेचक उ0नि0 गौरव जोशी द्वारा सम्पादित की गयी। अभियुक्त अंग्रेज सिंह को दि0 – 22.11.2022 को अहरौला पो0 खण्डिया थाना खजुरिया जिला रामपुर से हिरासत पुलिस लिया।

 

*👉👉गिरफ्तार अभियुक्त*

1.अभियुक्त अग्रेज सिंह पुत्र ज्ञान सिंह निवासी अहरोला खण्डिया थाना खजुरिया जिला रामपुर उ0प्र0 ।

 

👉👉 *अभियुक्त का आरपाधिक इतिहास*

1.FIR N0. 263/2022 धारा 409/420 IPC थाना गदरपुर उधम सिंह नगर

 

बाजपुर पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल 🏍️ बरामद कर वादी के चेहरे पर वापस लोटाई मुस्कान

0

बाजपुर पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल 🏍️ बरामद कर वादी के चेहरे पर वापस लोटाई मुस्कान

 

 

दिनांक 22-11-2022 को वादी मुकदमा राकेश कुमार सागर पुत्र ओमप्रकाश सागर निवासी भौना कॉलोनी बाजपुर उधमसिंहनगर ने थाने आकर तहरीर दी की उसके घर के बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर UK18G6376 भौना कॉलोनी निवासी शिवम उर्फ अजय पुत्र भगवत चुराकर ले गया है दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा FIR No- नंबर 561/22 धारा -379 आईपीसी बनाम शिवम उर्फ अजय पंजीकृत हुआ जिसकी विवेचना एसआई देवेंद्र सिंह मनराल को दी गई दौरान विवेचना सुरागरसी पतारसी करते हुए आज दिनांक 23-11-2022 को मुकदमा वाला में अभियुक्त अजय पुत्र भगवत सिंह निवासी भौना कॉलोनी बाजपुर जिला उधमसिंहनगर उम्र 23 वर्ष से चोरी हुए स्प्लेंडर मोटरसाइकिल UK18G6376 को बरामद कर अभियुक्त अजय को 14 दिवस न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया पुलिस टीम में एसआई देवेंद्र सिंह मनराल कांस्टेबल देवेंद्र बजेठा, कॉन्स्टेबल बिपिन चंद्र मौजूद रहे।दिनांक 22-11-2022 को वादी मुकदमा राकेश कुमार सागर पुत्र ओमप्रकाश सागर निवासी भौना कॉलोनी बाजपुर उधमसिंहनगर ने थाने आकर तहरीर दी की उसके घर के बाहर खड़ी उसकी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर UK18G6376 भौना कॉलोनी निवासी शिवम उर्फ अजय पुत्र भगवत चुराकर ले गया है दाखिला तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा FIR No- नंबर 561/22 धारा -379 आईपीसी बनाम शिवम उर्फ अजय पंजीकृत हुआ जिसकी विवेचना एसआई देवेंद्र सिंह मनराल को दी गई दौरान विवेचना सुरागरसी पतारसी करते हुए आज दिनांक 23-11-2022 को मुकदमा वाला में अभियुक्त अजय पुत्र भगवत सिंह निवासी भौना कॉलोनी बाजपुर जिला उधमसिंहनगर उम्र 23 वर्ष से चोरी हुए स्प्लेंडर मोटरसाइकिल UK18G6376 को बरामद कर अभियुक्त अजय को 14 दिवस न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया !