Friday, April 19, 2024

Latest Posts

पति निकला नपुंसक तो डीएसपी ससुर बोला-

किसी जमाने में बड़े बुजुर्ग खूब समझबूझ कर रिश्ते तय करते थे। यही कारण है कि आज की तुलना में रिश्ते लंबे समय तक निभाए जाते थे। आज के दौर में शादी ब्याह भी वेबसाइट के माध्यम से होने लगे हैं और इस तरह के माध्यमों से बने रिश्तों में अक्सर धोखा ही मिलता है। लोग दिखावे, चमक धमक में पड़कर रिश्ता तो बना लेते हैं, लेकिन जब हकीकत पता चलती है, तब तक देर हो गई होती है। 

उत्तर प्रदेश के हरदोई में इंटरनेट के माध्यम से शादी करना एक युवती को भारी पड़ गया। दरअसल, लड़की का पति नपुंसक निकला और जब उसने यह बात ससुर को बताई, तो उसने कहा कि पति की कमी वो पूरी कर देगा।

ऐसा ही एक मामला, हरदोई जिले में सामने आया है। यहां की एक पढ़ी लिखी आधुनिक ख्यालों वाली लड़की इंटरनेट वेडिंग में फंस गई। साल 2019 में उसकी मुलाकात जीवन साथी मैट्रिमोनी एप के माध्यम से एक युवक से हुई। लड़के का पिता इंदौर पुलिस में डीएसपी है। लड़की और लड़के के बीच बातचीत बढ़ी, दोनों ने एक दूसरे को पसंद किया।

 

इसके बाद दोनों के परिवार सम्मिलित हुए और फरवरी 2020 में दोनों की कोर्ट मैरिज हो गई। इसके बाद लड़का और उसका परिवार इंदौर चला गया। लड़की अपने परिवार के साथ हरदोई में ही रही। इसके कुछ ही दिनों बाद लड़के के परिवार की तरफ से दहेज की डिमांड भी होने लग गई थी। इसी बीच लड़का अमेरिका जाकर रहने लगा। कुछ टाइम बाद लड़की भी अमेरिका पहुंची और वहां हिंदू रीति रिवाजों से दोनों की शादी हुई।

लड़की का कहना है कि वहां कुछ ही समय बाद उसको पता चल गया कि उसका पति नपुंसक है और इसके साथ ही आए दिन मारपीट भी करने लगा। जब इसकी शिकायत लड़की ने अपने पति के पिता से की, तो उन्होंने उससे अश्लील लहजे में बात करते हुए कह दिया कि उनका बेटा जो सुख नहीं दे पा रहा है, वो उनसे पूरा कर ले और बात खत्म करे।

जब पानी सिर से ऊपर पहुंच गया, तो पीड़िता ने अपने पिता से संपर्क किया और आपबीती बताई। पीड़िता के पिता ने किसी तरह उसको अमेरिका से वापस हरदोई बुलाया और अपनी बेटी को लेकर इंदौर पहुंचे। पीड़िता का आरोप है कि वहां डीएसपी ससुर और उनकी पत्नी ने उन्हें घर में आने ही नहीं दिया। साथ ही अपने पद के धौंस देते हुए धमकाया भी।

इस पूरे घटनाक्रम की शिकायत पीड़िता ने हरदोई पुलिस से की है। पीड़िता के माता पिता भी इस शादी से स्वयं को ठगा हुआ सा महसूस कर रहे हैं और अब अपनी बेटी को लेकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं। हरदोई पुलिस के एएसपी अनिल कुमार ने पूरे मामले की जांच करवाकर पीड़िता के पति, सास, ससुर, ननद और ननदोई पर मुकदमा लिखने की बात कही है।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.