Sunday, April 21, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर जुगनू खान काशीपुर

श्रीराम संस्थान के बी०बी०ए० एवं बी॰काॅम (ऑनर्स) विभाग में
फेयरवेल पार्टी का आयोजन

 

काशीपुर श्रीराम इन्स्टीटयूट के बहुउद्देशीय सभागार में बी०बी०ए० एवं बी॰काॅम॰ (ऑनर्स) विभाग के द्वितीय वर्ष के छात्र-छात्राओं ने अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं के सम्मान में विदाई समारोह का आयोजन किया। आकर्षक परिधानों में सजे छात्र-छात्राओं ने सीनियर छात्र-छात्राओं के सम्मान में विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस दौरान छात्र-छात्राओं ने रैंप पर चहलकदमी कर अपना जलवा बिखेरा।
कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो॰ (डॉ॰) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ. एस.एस. कुशवाहा ने माँ सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित कर किया।
संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार ने अंतिम सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं को निरन्तर सफलता की ओर अग्रसर होने की शुभकामनाएं दी एवं छात्र-छात्राओं को भव्य समारोह आयोजित करने के लिए बधाई दी।
संस्थान के निदेशक प्रो॰ (डॉ॰) योगराज सिंह ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा की वर्तमान समय में मैनेजमेन्ट कोर्स में जाॅब की अपार सम्भवनाएँ हैं आपको खुद को इसके लिए तैयार करना है ।
प्राचार्य डॉ॰ एस॰एस॰ कुशवाहा ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं तथा एकाग्रचित होकर अपने लक्ष्य पर ध्यान देने के लिए प्रेरित किया ।
कार्यक्रम में आयोजित विभिन्न प्रतियोगिताओं के आधार पर निर्णायक मण्डल के कुलदीप गौस्वामी व डाॅ॰ शोभित त्रिपाठी ने बी॰बी॰ए॰ में मिस्टर फेयरवेल तनय अग्रवाल व मिस फेयरवेल पूजा पटवाल को तथा बी॰काॅम॰ (आर्नस) के अभिनव गर्ग को मिस्टर फेयरवेल व अंकिता रावत को मिस फेयरवेल से सम्मानित किया।
इस समारोह को सफल बनाने में मैनेजमेन्ट के प्रवक्ता नमित भट्नागर ने गिटार बजाकर गीत प्रस्तुत कर विशेष योगदान दिया।
इस अवसर पर संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो॰(डॉ॰) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ॰एस॰ एस॰ कुशवाहा, समस्त प्रवक्ता गण एवं छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.