रुद्रपुर और आस पास रक्त की कमी को देखते हुए भारत विकास परिषद की वीर सावरकर शाखा के द्वारा एक रक्तदान शिविर आज का आयोजन नारायण अस्पताल ब्लड बैंक बिलासपुर रोड पर किया गया ।

Spread the love

 

रिपोर्टर राजीव गौड
रुद्रपुर और आस पास रक्त की कमी को देखते हुए भारत विकास परिषद की वीर सावरकर शाखा के द्वारा एक रक्तदान शिविर आज का आयोजन नारायण अस्पताल ब्लड बैंक बिलासपुर रोड पर किया गया ।
आज के कैम्प का उद्घाटन मातृ शक्ति
श्रीमती मोनिका कर्मवीर,श्रीमती श्रेया,श्रीमती मीनल ,श्रीमती प्रविषि के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया ।
आज के कैम्प की जानकारी देते हुए शाखा सचिव सन्नी धवन ने बताया कि कैंप के माध्यम से नए रक्त दाताओं को रक्तदान से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है ।
शाखा उपाध्यक्ष दीपांधु बंसल ने भी अपने प्रतिष्ठान बंसल ज्वेलर्स से भी अपने 11 कर्मचारियों जिनमें 4 महिला कर्मचारी भी शामिल थी रक्तदान संपन्न करवाया ।
शाखा अध्यक्ष शशांक गुप्ता ने महिला सदस्य मीनल कुमार एवम सीमा सिंगला को रक्तदान हेतु विशेष रूप से
इस अवसर डा. अनु, राष्ट्रीय प्रकल्प समिति सदस्य नरेंद्र अरोरा, भारत विकास परिषद रुद्रपुर शाखा के अध्यक्ष विष्णु मोहन सक्सेना, संजय ठुकराल, गौतम साहनी, अंकित मुंजाल, जतिन अग्रवाल, स.कर्णवीर,अनुभा गुप्ता,श्रुति सिंगला, पुष्पक अग्रवाल,प्रियंक ठुकराल,अर्जुन मिड्ढा, लवी ग्रोवर,उत्सव अग्रवाल,दीपांशु कुमार,अमन अरोरा आदि सदस्यों ने सहयोग किया व ज्यादातर ने रक्तदान भी किया ।
कुल 51 बोतल रक्तदान संपन्न हुआ ।
इस शुभ कार्य में नारायण अस्पताल ब्लड बैंक से राजन सिंह,देवेंद्र पटेल,मीनाक्षी,निलेश,सतेंद्र,निसार आदि स्वस्थ कर्मियों ने सहयोग किया ।

More From Author

विज़नरी विधायक शिव अरोरा के कार्यो को मिल बल,समीक्षा बैठक में रुद्रपुर विधानसभा के जलभराव कूड़े का पहाड़ , शहर में मल्टीस्टोरी पार्किग मोदी मैदान में इनडोर आउटडोर स्टेडियम, एनएच 87 पर द्वार सौन्दर्यकरण जैसे विषय को मुख्यमंत्री घोषणा में किया गया शामिल  विधायक शिव अरोरा ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का जताया आभार

ऑपरेशन मुक्ति अभियान के तहत उधमसिंहनगर पुलिस स्कूली बच्चों को लगातार किया जा रहा जागरूक। आपरेशन मुक्ति अभियान के तहत अब तक 138 बच्चों का कराया गया है स्कूलो में दाखिला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *