Wednesday, June 19, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव गौड

ऑपरेशन मुक्ति अभियान के तहत उधमसिंहनगर पुलिस स्कूली बच्चों को लगातार किया जा रहा जागरूक। आपरेशन मुक्ति अभियान के तहत अब तक 138 बच्चों का कराया गया है स्कूलो में दाखिला

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर आपरेशन मुक्ति भिक्षा नहीं, शिक्षा दें के तहत उत्तराखण्ड़ में भिक्षावृति में लिप्त बच्चों की शिक्षा व उनके पुनर्वास हेतु आपरेशन मुक्ति अभियान चलाया जा रहा है। अभियान को सफल बनाने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधमसिंहनगर डॉ मंजुनाथ टी सी महोदय के निर्देशन एवं पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन/नोडल अधिकारी ऑपरेशन मुक्ति श्रीमती अनुषा बडोला के पर्यवेक्षण में चलाए जा रहे ऑपरेशन मुक्ति अभियान के तहत जनपद उधमसिंहनगर की ऑपरेशन मुक्ति टीमों द्वारा अब तक द्वारा 138 बच्चों का दाखिला विभिन्न स्कूलों में कराया जा चुका है।
ऑपरेशन मुक्ति टीम द्वारा अभिभावकों को नियमित रूप से बच्चों को स्कूल भेजने की हिदायत दी गयी, साथ ही शिक्षकों को भी समय-समय पर आपरेशन मुक्ति अभियान के तहत भिक्षावृत्ति में लगे बच्चों को भिक्षा से शिक्षा की ओर अग्रसर कर उनके भविष्य को उज्जवल बनाने के लिए उधमसिंहनगर पुलिस द्वारा लगातार जनजागरूकता अभियान चलाकर आमजमानस व स्कूली बच्चों को जागरूक किया जा रहा है।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.