वहीं बुजुर्ग के बेटे ने इस घटना का वीडियो बना लिया। हालांकि बेटे का कहना है कि उसे लगा था कि उसके पिता काला जादू कर रहे हैं तो उसने उनके कमरे में कैमरा रख दिया जिसमें दुष्कर्म की घटना रिकॉर्ड हो गई।

यह मामला तब प्रकाश में आया जब किशोरी के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़िता के पिता ने पुलिस को घटना का वीडियो भी दिखाया जो आरोपित के बेटे ने उसे भेजा था।

आरोपित है पड़ोसी

पुलिस के अनुसार यह घटना 20 से 30 अप्रैल के बीच की है और आरोपित के घर पर ही अंजाम दी गई थी। बुजुर्ग ने पीड़िता को धमकाया था कि वह किसी को कुछ न बताए, तब से ही वह डरी हुई सी रह रही थी। हालांकि जब पीड़िता के पिता को उसके दुष्कर्म का वीडियो मिला तब उसने सारी बात घरवालों को बता दी।

किशोरी के पिता ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि आरोपित पीड़िता का पड़ोसी है और अक्सर ही उनके घर आया-जाया करता था। वह उनके साथ धार्मिक यात्राओं पर भी जाया करता था।

वारदात वाले दिन पीड़िता जब अपने घर के बाहर बैठी तो उसे लालच देकर आरोपित उसे अपने घर ले गया और एकांत कोने में ले जाकर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बुजुर्ग आरोपित गिरफ्तार

इसी दौरान आरोपित के बेटे को शक था कि शायद उसका पिता काला जादू कर रहा है इसलिए उसने कमरे में मोबाइल सेटअप कर दिया जिसमें सारी घटना रिकॉर्ड हो गई। उसका 40 वर्षीय बेटा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ में उसी घर में रहता है लेकिन पिता से उसके संबंध अच्छे नहीं हैं।

पुलिस का कहना है कि आरोपित और उसके बेटे से पूछताछ करने के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित पर पॉक्सो एक्ट के साथ ही आईपीसी की धारा 376, 506 और 354 के तहत केस दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा कि आरोपित के बेटे के खिलाफ दुष्कर्म का वीडियो बनाने और उसे पीड़िता के पिता को शेयर करने के मामले में सबूत जुटाए जा रहे हैं।