Friday, March 29, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर जुगनू खान काशीपुर

श्रीराम संस्थान काशीपुर में एम0 बी0 ए0 में प्रवेश हेतु छात्रवृत्ति परीक्षा परिणाम की घोषणा

काशीपुर श्रीराम संस्थान में एम0 बी0 ए0 कोर्स में प्रवेश हेतु सभी प्रतिभागियों के लिये छात्रवृत्ति परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा के अंतिम परिणाम के अनुसार प्रथम स्थान कौशल मठपाल ने प्राप्त किया तथा उन्होंने 20,000 की राशि छात्रवृति के रूप में प्राप्त की, द्वितीय स्थान पर तनुज पांडे तथा तृतीया स्थान निधि बलोदी ने प्राप्त करते हुए 18,000 (प्रत्येक), हर्षिता परमार, कमलजोत कौर, हर्षदीप कौर ने क्रमशः चौथे, पांचवे व छठे स्थान को प्राप्त कर 16,000(प्रत्येक) की राशि छात्रवृति के रूप में प्राप्त की। अन्य 10 प्रतिभागियों ने 10,000 तथा अंतिम सभीें प्रतिभागियों को 5,000 की राशि छात्रवृति के रूप में प्रदान की गयी। प्रतियोगिता में 100 से अधिक स्नातक अंतिम वर्ष के छात्र- छात्राओं ने प्रतिभाग किया जिसमे से केवल 40 प्रतिभागियों ने सफलता प्राप्त की। परीक्षा में उपस्थित सभी प्रतियोगियों को श्रीराम कॉलेज की तरफ से मोमेंटो, सर्टिफिकेट व उपहार भी प्रदान किये जायेंगे ।
प्रतियोगिता का सफल आयोजन संस्थान के सह-प्राध्यापक कुलदीप गोस्वामी, पंकज भट्ट, नमित भटनागर एवं सह-प्राध्यापिका दीप्ति राणा सिरोही द्वारा किया गया।
संस्थान के अध्यक्ष श्री रवीन्द्र कुमार, निदेशक प्रो0 (डॉ0) योगराज सिंह, प्राचार्य डॉ. एस.एस. कुशवाहा, वाणिन्य एवं प्रबन्धन विभागाध्यक्ष डॉ0 पृथ्वीराज सान्याल एवं समस्त शिक्षकगणों ने प्रतिभागी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.