Sunday, July 21, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार रुद्रपुर

 

रुद्रपुर शहर की घनी बसावट वाली लोकेशन जनपथ रोड, फूलसुंगा में CKG कृषांश विहार कॉलोनी का निर्माण हो रहा ह, जो कि कंस्ट्रक्शन नॉर्म्स, प्राधिकरण के नॉर्म्स की एक बहुत अच्छी मिसाल है।  कृषांश विहार में 140 एप्रूव्ड प्लॉट्स हैं जो उत्तराखंड बिल्डिंग व उधम सिंह नगर, विकास प्राधिकरण के सभी मानकों के पूर्णतः अनुरूप हैं। यह कॉलोनी, District Level  Authority    द्वारा फाइल नंबर USN/L/0071/21-22/RE2 दिनांक 26.06.2022 को अप्प्रूव की जा चुकी है और आज दिनांक तक बिल्डर ने उत्तराखंड बिल्डिंग बाई-लॉज़ व विकास प्राधिकरण के मानकों के अनुसार पार्क, मंदिर, बाउंड्री वाल, गेट, सीवर लाइन, स्ट्रीट लाइट, प्लाटों का चिन्हीकरण आदि सभी का निर्माण पहले कर दिया है। खग बिल्डर उत्तराखंड बिल्डिंग बाई लॉज़ व विकास प्राधिकरण के सभी मानकों को ध्यान में रखते हुए ही कार्य कर रहे हैं। CKG द्वारा एक बहुत ही भव्य राधा-कृष्णा मंदिर का निर्माण पूरी प्राण-प्रतिष्ठा के साथ किया गया है, जो कबीले तारीफ़ है।
बहुत कम कालोनियों में देखा जाता है कि कॉलोनी के सभी प्लाट १०० प्रतिशत ऍप्रूवड हैं, किसी पार्क आदि पर कोई अतिक्रमण नहीं है। बिल्डर द्वारा पहले ही सभी सुविधाओं का निर्माण किया जा चुका है। हमारे द्वारा प्राधिकरण से पता करने पर भी यह पाया गया कि कॉलोनी एप्रूवड है और किसी भी मानकों का उल्लंघन नहीं किया गया है व कॉलोनी का नक्शा 2027 तक के लिए वैध है। बिल्डर / प्रोमोटर CA करुण गुप्ता, एक व्यावसायिक परिवार से बिलोंग करते हैं। वह एक पढ़े लिखे सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं और उनके दादा के समय से परिवार प्रॉपर्टी, रिटेल ट्रेडिंग, होलसेल ट्रेडिंग, फाइनेंसियल कंसल्टेंसी, लीगल कंसल्टेंसी के बिज़नेस में करीब १०० साल से दिल्ली में कार्यरत है। आज CKG, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड में विभिन्न व्यवसायों में कार्यरत है।  करुण गुप्ता देवभूमि उत्तराखंड में अच्छा बिज़नेस करने के उद्देश्य से आये हैं और हमारे रुद्रपुर के व्यापारियों, इन्वेस्टर्स व डीलर्स के साथ कंधे से कन्धा मिला कर चल रहे हैं। कुछ साल पहले कुछ लोगों द्वारा गलत तरह से फ़साने की कोशिश की गई थी, पर करुण गुप्ता ने अपने सरल स्वभाव से रुद्रपुर के लोगों का विश्वास टूटने नहीं दिया और इस कॉलोनी से अपना नाम व प्रतिष्ठा को बढ़ाने में लगे हैं। करुण गुप्ता को सं 2017 में उत्तराखंड रत्न से भी नवाज़ा गया है और वह रुद्रपुर में भी समाज के कार्यों में बढ़ चढ़ कर सहयोग कर रहे हैं। CKG और भी प्रोजेक्ट्स उत्तराखंड में लाने वाली हैं और एक सेफ इन्वेस्टमेंट कंपनी की तरह रुद्रपुर में उभर रही है। CKG कृशांश विहार, निवेश व अपने सपनों का घर बनाने के लिए एक आकर्षक कॉलोनी है जहाँ आपका पैसा सेफ है और एक बढ़िया इन्वेस्टमेंट का अवसर है।
कृषांश विहार एक शानदार निवेश का अवसर प्रदान करता है क्योंकि यह स्थानीय प्राधिकरण के मानकों के साथ पूर्णता के साथ अनुसरण करता है और इसमें पूर्ण सुविधाएं शामिल हैं। यहाँ के प्लॉट्स ने उत्तराखंड बिल्डिंग बाई-लॉज़ और उधम सिंह नगर के सभी मानकों को पूरी करते हुए एक सुरक्षित और मौजूदा इन्फ्रास्ट्रक्चर के साथ साकारात्मक रूप से पूरा है। इसके साथ ही, CKG द्वारा बनाए गए राधा-कृष्णा मंदिर ने इसे एक आध्यात्मिक और सामाजिक हब बना दिया है, जिससे निवेशकों को भी आकर्षित किया जा रहा है। इस उत्कृष्ट आवासीय क्षेत्र में निवेश करने से आप स्थायी सुरक्षा और मजबूत विकास का लाभ उठा सकते हैं, बनाते हैं। विश्वसनीयता, सामाजिक सुरक्षा, और आध्यात्मिक सुविधाओं का संगम बनाए रखने के लिए CKG कृषांश विहार आपके निवेश को बना देता है एक शानदार और सुरक्षित चयन।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.