Friday, March 29, 2024

Latest Posts

उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ थ मंगलवार से उत्तराखंड के तीन दिवसीय दौरे पर है। योगी उत्तर प्रदेश की दोबारा कमान संभालने के बाद पहली बार उत्तराखंड आ रहे हैं। योगी बिथ्याणी स्थित गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में अपने गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर मंगलवार को उत्तराखंड आ रहे हैं।

मंगलवार को वह पौड़ी (गढ़वाल) जिले के यमकेश्वर ब्लाक के अंतर्गत बिथ्याणी में अपने गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। वह चार मई को अपने पैतृक गांव पंचूर भी जा सकते हैं। पांच मई को वह हरिद्वार में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेंगे। उप्र में लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ का यह पहला उत्तराखंड दौरा है।

कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत के अनुसार उप्र के मुख्यमंत्री मंगलवार को पौड़ी जिले के अंतर्गत यमकेश्वर ब्लाक में बिथ्याणी स्थित गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में आयोजित समारोह में अपने गुरु अवैद्यनाथ की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी उपस्थित रहेंगे।अपने पैतृक गांव में जाकर कर सकते हैं स्वजन से भेंट

हरिद्वार में मुख्यमंत्री धामी और योगी आदित्यनाथ के मध्य सिंचाई विभाग की परिसंपत्तियों के बंटवारे के संबंध में 18 नवंबर 2021 को हुई उच्च स्तरीय बैठक में बनी सहमति पर कार्रवाई को लेकर बातचीत हो सकती है।

यमकेश्वर ब्लाक उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का गृह ब्लाक है। माना जा रहा है कि चार मई को वह अपने पैतृक गांव में जाकर स्वजन से भेंट कर सकते हैं। अगले दिन पांच मई को वह हरिद्वार में परिसंपत्तियों के बंटवारे में उत्तराखंड के हिस्से में आए अलकनंदा होटल को राज्य को समर्पित करेंगे,

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.