Thursday, February 29, 2024

Latest Posts

थानेदार को बताई तहरीर में बात

 

राजस्थान डूंगरपुर जिले में एक महिला को शरीर में दर्द रहता था. इससे छुटकारा पाने के लिए वह एक बाबा से मिली. बाबा ने उसे बताया कि महिला पर एक काली आत्मा का साया है. जिसे दूर करने के लिए उसने महिला को रात में अकेले श्मशान घाट पर बुलाया. वहां, बाबा ने महिला के साथ टोना-टोटका के बहाने दुष्कर्म किया. फिलहाल, दुष्कर्म के आरोपी तांत्रिक को पुलिस ने महिला की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने 21 जून को चितरी थाने में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. मामला डूंगरपुर जिले के चितरी थाना इलाके का है

  • मामले की जानकारी देते हुए थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि डूंगरपुर जिले की चितरी थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने 21 जून को थाने आकर एक रिपोर्ट दी. रिपोर्ट में महिला ने एक भोपे (तांत्रिक) पर टोना-टोटका के बहाने बुलाकार दुष्कर्म का आरोप लगाया. चितरी थाने के थानाधिकारी गोविन्द सिंह ने बताया कि अपनी रिपोर्ट में पीड़िता ने बताया कि शारीरिक पीड़ा होने से वह टोटका करने वाले भोपा कमलेश उर्फ़ कमजी के पास गई थी. इस पर कमलेश पारगी ने महिला को बताया कि उसके ऊपर किसी बला का असर है. वहीं उसके निवारण के लिए उसे रात्रि में अकेले में गांव के श्मशान घाट पर आने के लिए कहा.

 

  • महिला ने रिपोर्ट में बताया कि शारीरिक पीड़ा के निवारण के चलते वह भोपे कमलेश पारगी के बहकावे में आ गई. कमलेश के बुलाने पर वह रात्रि में श्मशान घाट गई थी. जहां पर भोपे कमलेश पारगी ने टोना-टोटका के बहाने उसके साथ शमशान घाट पर दुष्कर्म किया. वहीं, किसी को बताने पर उसने जान से मारने की धमकी भी दी. जिस पर पीड़िता अपने घर पहुंची और पूरी आप बीती अपने पति को बताई. जिस पर 21 जून को पीड़िता अपने पति के साथ चितरी थाने पहुंची और आरोपी भोपा कमलेश पारगी के खिलाफ दुष्कर्म के रिपोर्ट दी. इसी मामले में जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी भोपा कमलेश पारगी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया.

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.