Friday, April 19, 2024

Latest Posts

कानपुर : ताजा मामला कानपुर देहात के मंगलपुर थाने का है. जहां एक भाई ने भाभी के साथ अवैध संबंधों के चलते अपने भाई का खून कर दिया. महिला के मुंह में कपड़ा भरा हुआ था और हाथ भी बंधे हुए थे. ये साफ इशारा कर रहे हैं कि हत्या के पीछे बेहद ही डरावनी साजिश दिख रही है. जिसके चलते कोई अपने सगे ने खून का खून कर सकता है.

 

मंगलपुर थाने के अलीयापुर गांव के रहने वाले संतोष नाम के शख्स का शव घर के एक कमरे में बंद पड़ा मिला. परिजन संतोष को पिछले कई दिनों से ढूंढ रहे थे, लेकिन जब घर के ही कमरे से बदबू आने लगी तो परिजनों में कोहराम मच गया. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद शव को घर से निकाला गया. शव को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि संतोष कि हत्या बड़ी ही बेरहमी से कर दी गई है.

 

 

 

कैसे हुआ खुलासा

 

घर के अंदर से मिले युवक के शव की पहचान संतोष नाम के युवक से बताई जा रही है. जब हत्या के बाबत हमने मृतक के बेटे से पूछी तो ऐसा मामला सामने आया जिसने रिश्तों की बुनियाद हिला दी. दरअसल, मृतक संतोष की पत्नी से उसी के आगे भाई सुनील के अवैध संबंध चल रहे थे. जिसको लेकर कई बार मृतक संतोष, उसकी पत्नी और भाई सुनील से कई बार विवाद कि स्थिति भी बनी. लेकिन अपने संबंधों में संतोष को रोड़ा मान रहे सुनील ने योजना बनाकर मृतक कि पत्नी से मिलकर अपने ही भाई को मौत के घाट उतार दिया. हत्या को अंजाम देकर दोनों मौके से फरार हो गए.

 

क्या बोली पुलिस

 

क्षेत्राधिकारी विजेन्द्र द्विवेदी ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली कि गांव में सुनील नाम के व्यक्ति के घर से बदबू आ रही है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में ताला बंद था. ताले को तुड़वाया गया, जिसके बाद वहां से संतोष नाम के व्यक्ति का शव मिला. शव से बहुत बदबू आ रही है, तकरीबन तीन से चार दिन पहले हत्या की गई है. गांव के लोगों का कहना है कि सुनील का संतोष की पत्नी से अवैध संबंध थे. उनका पहले भी कुछ विवाद था, सुनील कल तक गांव में देखा गया है. सुनील कई दिनों से नहीं मिल रहा था, उसकी पत्नी भी इनके साथ रही होगी. जिस कारण से कोई सूचना पुलिस थाने नहीं दी गई. फिलहाल अभी पोस्टमार्टम करा कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है. घरवालों से तहरीर लेकर कार्रवाई की जाएगी.

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.