Friday, March 29, 2024

Latest Posts

राजीव गौड़ रूद्रपुर। नगर निकाय उपचुनाव में वार्ड 36 से भाजपा प्रत्याशी अशोक सागर का कहना है कि इस चुनाव में उनकी बढ़ती लोकप्रियता से घबराकर कुछ लोग उनकी एवं समर्थकों की हत्या की साजिश रच रहे हैं, हमले के लिए उन्हें और उनके समर्थकों को कई बार टारगेट किया जा जा चुका है, पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी अशोक सागर ने कहा कि जब से उन्हें भाजपा ने उपचुनाव में अपना प्रत्याशी बनाया है तभी से उनके खिलाफ लगातार साजिश और हमले हो रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि सबसे पहले दो जून को नैनीताल रोड पर पी.ए.सी. के सामने उनकी कार को एक टुकटुक ने जोरदार टक्कर मारी जिसमें वह बाल बाल बचे दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी तब उन्होंने इस घटना को आकस्मिक दुर्घटना माना और अपने चुनाव प्रचार में लग गये इसके बाद कल जब वार्ड में वह शक्ति प्रदर्शन कर कर रहे थे तो रोड शो के दौरान कुछ अज्ञात वाहन उन्हें टारगेट करने का प्रयास कर रहे थे,टारगेट करने वाले ये वाहन वार्ड से बाहर के थे।

 

इसके बाद शाम को करीब सात बजे उनके कुछ समर्थक उनकी कार से छत्तरपुर के पास जा रहे थे तभी दो बाइकों पर सवार होकर आये चार अज्ञात लोगों ने कार में तोड़फोड़ करते हुए हमला कर दिया उनके समर्थकों ने बमुश्किल अपनी जान बचाई घटना की शिकायत पुलिस से भी की गयी है, अशोक सागर ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने वार्ड में चल रहे नशे के अवैध् कारोबार के खिलाफ आवाज उठाई थी जिसके चलते उनके खिलाफ साजिश रची जा रही है, भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कुछ लोग इस चुनाव में बाहुबल का प्रयोग करते हुए माहौल खराब कर रहे हैं, ऐसे लोगों को वार्ड की जनता भाजपा के पक्ष में मतदान करके सबक सिखायेगी उन्होंने वार्ड की जनता से सही और गलत का फैसला सोच समझकर करने की अपील भी की ।।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.