नई दिल्ली, । Adipurush Ticket Price: आदिपुरुष 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रभास ने राघव(भगवान राम), कृति सेनन ने जानकी (माता सीता) और सैफ अली खान ने लंकेश का किरदार निभाया।

जब आदिपुरुष रिलीज हुई थी, उस दौरान वीकेंड तक तो फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी, लेकिन वीकडेज पर फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिलेगी। 19 जून पहले ही सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 70 से 80 परसेंट तक गिर गया।

जिसके बाद मेकर्स ने बुधवार को घोषणा की थी कि शुक्रवार और शनिवार को ‘आदिपुरुष’ के 3D वर्जन के प्राइस  150 रुपए हो रहे हैं। लेकिन इसके बावजूद फिल्म की कमाई में कोई उछाल नहीं आया।

अब ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने अपनाई ये स्ट्रेटेजी

लगभग 300 के टिकट का प्राइज 150 करोड़ के बावजूद भी जब मेकर्स को बॉक्स ऑफिस पर कोई फायदा नहीं दिखा, तो अब मेकर्स ने ऑडियंस को थिएटर तक लाने के लिए एक और बड़ी स्ट्रैटेजी है। उन्होंने कुछ घंटे पहले ‘आदिपुरुष‘ के ट्विटर हैंडल पेज पर ये जानकारी शेयर कि वह ‘आदिपुरुष’ के 3D वर्जन के प्राइस एक बार फिर से घटा रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ” इस शानदार कहानी को खुलते हुए देखिये। जल्दी से अपनी टिकट बुक कर लीजिए, जिसका प्राइज सिर्फ 112 रुपए है और आदिपुरुष की इस विशाल दुनिया का आनंद लीजिये। कल से ये ऑफर शुरू हो रहा है। जय श्रीराम“। इसके साथ ही मेकर्स ने ये भी बताया कि अब फिल्म को दोबारा एडिट किया गया है और इसके डायलॉग्स में बदलाव किया गया है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स को किया ट्रोल

हालांकि, मेकर्स का ये ऑफर सोशल मीडिया पर मौजूद यूजर्स को बिल्कुल भी रास नहीं आया। इस ट्वीट के नीचे री-ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा, “हम ये फिल्म फ्री में भी नहीं देखेंगे”। दूसरे यूजर ने लिखा, “मुझे लगता है अगर आपका ये ऑफर फ्री भी होता, तो भी लोगो इस हल्ला मचाने वाली फिल्म को देखने के लिए तैयार नहीं होंगे।

जब इस फिल्म टीजर सामने आया था, तब ही ये क्लियर हो गया था कि ये फिल्म ऑडियंस को पूरी तरह से निराश करेगी। अपने आपको सिर दर्द से बचाए और फिल्म को देखने से बचें”।

आपको बता दें कि आदिपुरुष ने 10 दिनों में टोट 274.55 करोड़ की टोटल कमाई की है। पहले वीकेंड पर फिल्म ने टोटल 200 करोड़ कमा लिए थे, लेकिन इसके बाद फिल्म की बॉक्स ऑफिस रफ्तार स्लो हो गई।