Saturday, July 27, 2024

Latest Posts

दिन दहाड़े साईकिल चोरी की घटना को अंजाम देने वाले शातिर अभियुक्त काशीपुर पुलिस की गिरफ्त में।   वादी सचिन अग्रवाल पुत्र श्री जय प्रकाश अग्रवाल निवासी मौ० सिंधान काशीपुर थाना काशीपुर जिला उधमसिंहनगर ने तहरीरी सूचना दी वह आवास विकास शिव मन्दिर के पास काशीपुर में साई कोचिंग इन्स्टयूट के नाम से गणित व सांइस कोचिंग चलाता है कि दिनांक 25.08.2023 को सांय करीब 0400 बजे वह बच्चों को कोचिंग दे रहा था कि अज्ञात चोर के द्वारा बच्चे की साईकिल एंव कम्पनी को उठाकर ले गया यह कि तहरीरी सूचना पर एफआईआर नम्बर 449 / 2023 धारा 379 भादवि बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0 श्री कंचन पड़लिया के सुपुर्द की गयी ।

घटना का अनावरण भीड़-भाड़ वाले स्थान पर हुयी चोरी की घटना अनावरण के लिये श्रीमान पुलिस अधीक्षक / क्षेत्राधिकारी काशीपुर के आदेश पर प्रभारी निरीक्षक काशीपुर को तत्काल चोरी की घटना के अनावरण के लिये पुलिस टीम का गठन करने के निर्देश दिये गये। प्रभारी निरीक्षक काशीपुर के आदेश पर मुकदमा बाला के विवेचक उ0नि0 श्री कंचन पडलिया को पुलिस टीम का प्रभारी बनाया गया ।

पुलिस कार्यवाही: उ0नि0 श्री कंचन पडलिया के द्वारा पतारसी एंव सुरागरसी करते हुये घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों का अवलोकन कर मुखविर मामूर किये गये आज दिनांक 04.09.2023 को मुखबिर की सूचना पर अर्जुन को मय चोरी की साईकिल के साथ गिरफतार किया गया । अभियुक्त गण शातिर किस्म के अपराधी है अभियुक्त से पूछताछ करने पर अभियुक्त के द्वारा काशीपुर शहर के अन्य स्थानों से साईकिल चोरी करना बताया गया तथा अभियुक्त की निशादेही पर 02 अन्य चोरी की साईकिल बरामद की गयी अभियोग में माल बरामद होने पर अभियोग में धारा 411 भादवि व 41 / 102 सीआरपीसी की वृद्धि की गयी।

गिरफतार शुदा अभियुक्त
अर्जुन पुत्र श्री मागचन्द्र निवासी देवीपुरा खड़कपुर थाना आईटीआई जिला उधमसिंहनगर ।

बरामद माल का विवरण

1.एक अदद साईकिल एवन कम्पनी
2- एक अदद साईकिल ABON GAMER APEX
3- एक अदद साईकिल GANG TAZZAR

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.