Saturday, July 20, 2024

Latest Posts

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व पर भागवत कथा के आयोजन कीपूर् संध्या पर दुर्गा मंदिर/ सामुदायिक भवन वार्ड नंबर 24 रमपुरा से एक विशाल कलश यात्रा निकल गई,जो की रमपुरा के प्रमुख मार्गो से होते हुए पुनः दुर्गा मंदिर धर्मशाला पर संपन्न हुई जिसकी अगुवाई पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने की !
कलश यात्रा में राधा कृष्ण की सुंदर झांकियां के साथ मातृशक्ति ने राधे राधे गोविंद मेरो है गोपाल मेरो है के साथ नृत्य भी किया !
इस मौके पर कार्यक्रम की अगवाई कर रहे और विधायक राजकुमार ठुकराल भी भजनों के साथ थिरके !
इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि भागवत कथा का आरम्भ करने से पहले कलश यात्रा निकाली जाती है क्योंकि माना जाता है कि कलश में सारे देव विराजमान होते हैं और कलश को सिर पर रख कर भ्रमण करने से धरा सिद्ध होती है तथा साथ ही जो कलश का धारण करता है उसकी आत्मा भी पवित्र हो जाती है। हम सभी लोगों को इस तरह के धार्मिक आयोजन करते रहना चाहिए इससे आपसी भाईचारे को बढ़ावा मिलता है और मानसिक एवं आत्मिक शांति प्राप्त होती है !
इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक हिम्मतराम कोली,समाजसेवी नाथूलाल कोली,शैलेंद्र कोली,बंटी कोली,अजय सिंह, माया देवी कोली,लक्ष्मी कोली,सरोज रानी मीना देवी,पार्वती कोली,रानी कोली,विद्या रानी,सुनीता कोली सीमा कोली,पिंकी कोली,रजनी कोली,भूरेलाल कोली,चंद्रपाल कोली,पृथ्वीराज,त्रिलोक कोली, आशु कोली,आशु त्रिवेदी,रामकिशोर कोली,राजेश कोली, रामप्रसाद कोली,बाबूराम कोली,भोरेलाल कोली,मुकेश कोली,कुंवरपाल कोली सहित सैकड़ो लोग उपस्थित थे !

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.