Thursday, April 18, 2024

Latest Posts

 

रिपोर्टर राजीव कुमार रुद्रपुर

दर्जनों युवाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

रूद्रपुर। वार्ड नगर दूधिया नगर क्षेत्र के दर्जनों युवाओं ने शुभम रस्तौगी की अगुवाई में कांग्रेस कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा एवं कार्यकारी महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के समक्ष कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। पार्टी में शामिल हुए सभी युवाओं का हिमांशु गावा और सीपी शर्मा ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

कांग्रेस जिला कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में शुभम रस्तौगी की अगुवाई में युवाओं ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों से परेशान होकर कांग्रेस में शामिल होने की घोषणा की। युवाओं ने कहा कि भाजपा सरकार में युवाओं के साथ धोखा हो रहा है। युवाओं को रोजगार देने के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। सरकारी नौकरियां भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ रही है। इसीलिए उन्होंने कांग्रेस का दामन थामा है। इस दौरान कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने कहा कि भाजपा सरकार आज हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है। महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से त्रस्त हो चुकी जनता आज कांग्रेस की ओर आशा भरी नजरों से देख रही है। भाजपा सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है। जनता भाजपा को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है।

कार्यकारी अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि युवा देश का भविष्य हैं और भाजपा सरकार में युवाओं के भविष्य पर संकट मंडरा रहा है। भर्तियों में घोटालों ने युवाओं का सरकार से मोह भंग कर दिया है इसी लिए युवा वर्ग अब बड़ी संख्या में काग्रेस से जुड़ रहा है। उन्होंने कहा कि महंगाई बेरोजगारी और भ्रष्टाचार की सीमायें पार होती जा रही हैं यही भाजपा के पतन का कारण बनेंगी। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में शामिल हुए सभी युवाओं को पूरा सम्मान दिया जायेगा। इस दौरान कांग्रेस की सदस्यता लेने वालों में शुभम रस्तौगी, दुष्यंत कुमार, अमित देवल, मोहित आर्य, सूरज रस्तौगी, निर्मल जीत सिंह, तरणदीप सिंह, करण दीप सिंह, लखवीर सिंह, साहिल, हर्ष, जय कुमार, राजू गुप्ता, संजय कोली, आकाशदीप सिंह, अरूण, गुरप्रीत सिंह, हरप्रीत सिंह, सनप्रीत सिंह, मनकीरत शर्मा आदि शामिल थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.