Wednesday, June 19, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव गौड़

किच्छा:- लेफ्ट पाहा नहर की कवरिंग के लिए प्रदेश सरकार से 5 करोड़ रुपए की धनराशि अवमूक्त करने पर वार्ड 7 एवं 8 गैस एजेंसी, पंत कालोनी एवं तहसील वार्ड की जानता एवं भाजपा कार्यकर्ताओ ने प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का आभार जताया।
आयोजित सभा में पहुंचे पूर्व विधायक राजेश शुक्ला का वार्डवासियों ने दोनो वार्डो के बूथ अध्यक्ष राजेंद्र राठौर, चुरामनि सागर, नितेश शर्मा, सुरेन्द्र चौधरी व सभासद शोभित शर्मा के साथ फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया।
स्वागत से अभिभूत पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि शहर के बीच से गुजरने वाली लेफ्ट पाहा नहर गंदगी का अंबार बन चुकी है, लेफ्ट पाहा नहर जिन वार्डों से होकर गुजर रही हैं उन वार्डवासियों व शहरवासियों को गंदगी से निजात दिलाने के लिए नहर को कवर कर सड़क निर्माण कराने की घोषणा तत्कालीन मुख्यमंत्री से कराई थी जिसका शिलान्यास चुनाव से पूर्व प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया था प्रथम चरण में दो करोड़ रुपए से बिजली के खंभे व पाइप लाइन शिफ्टिंग का कार्य पूर्ण हो चुका है तथा द्वितीय चरण के लिए 10 करोड़ रुपए की स्वीकृति प्रदेश सरकार ने कर दी थी उक्त धन को अवमुक्त कराने के लिए कई बार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मुलाकात किया एवं आग्रह किया कि स्वीकृत धनराशि को अवमुक्त किया जाए जिससे नहर को कबर कर सड़क निर्माण किया जा सके। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने किच्छा शहर के बीच से गुजरने वाले लेफ्ट पाहा नहर की कवरिंग के लिए मेरे अनुरोध पर स्वीकृत ₹10 करोड़ रूपए में से ₹5 करोड़ रूपए अवमुक्त कर दिया है जिससे डेढ़ किलोमीटर नहर को कवर कर सड़क निर्माण का कार्य किया जाएगा। आज वार्डवासियों ने प्रदेश सरकार के मुखिया पुष्कर सिंह धामी का आभार जताने के लिए एवं मेरा धन्यवाद करने के लिए मुझे बुलाकर सम्मानित किया। कहा कि उनके द्वारा किए गए शिलान्यास के लिए स्वीकृत धनराशि अवमुक्त करके मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने यह साबित किया कि चुनाव परिणाम बदलने से विकास रुकने वाला नहीं है। जनता पार्टी की सरकार सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के ध्येय को लेकर कार्य करती है।
स्वागत करने वालो में मुख्य रूप से मोहन सिंह एरी, केवलानंद सौनारी, कैलाश चंद पाठक, बसंत बल्लभ पांडे, शेखर कश्यप, पवन कश्यप, पंकज वर्मा, रूप सिंह, घनश्याम पांडे, हरीश सक्सेना, कुंदन लाल खुराना, सभासद संदीप अरोरा, शक्तिकेंद संयोजक महेन्द्र पाल, सोनल कुशवाहा, मुकेश मिश्रा, नंदलाल, सुभाष तनेजा, ओम तनेजा, चांद जैदी, जगदीश यादव, राजेश कोली, मुकेश कोली, उमेश पाल, नितिन चरण वाल्मीकि, देवेंद्र शर्मा, आरती दुबे, मनोज सागर, पप्पू, भूपाल रावत, वेद राम, अजय कुमार सक्सेना समेत सैकड़ों वार्डवासी एवं पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.