Thursday, April 18, 2024

Latest Posts

रुद्रपुर। मेयर रामपाल सिंह ने वार्ड नंबर 25 फाजलपुर महरौला में निर्माणाधीन प्रोसेसिंग प्लांट पहुंचकर निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया।

उन्होंने निर्माण कार्य में तेजी लाने और अप्रैल तक प्लांट को हर हालत में चालू करने के सख्त निर्देश दिये। मेयर ने निर्माण कार्यों में देरी पर नाराजगी जताई और निर्माण कार्य करा रही कार्यदायी संस्था के अधिकारियों से फीड बैक लिया। उन्होंने कहा कि निर्माण कार्यों की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जायेगां निर्माण कार्य गुणवत्ता और पारदर्शिता के साथ समय पर पूरे होने चाहिए। मेयर रामपाल ने कहा कि प्रोसेसिंग प्लांट का निर्माण पूरा होने के बाद जल्द ही घरों से निकलने वाले गीले कचरें से बायोगैस का उत्पादन करके उसे कम्प्रेस्ड कर सीएनजी के रुप में उपयोग में लाया जायेगा।

इससे जहां शहर में कचरे की समस्या का समाधान होगा वहीं इससे नगर निगम को आर्थिक लाभ होगा। मेयर ने कहा कि नई सोच के साथ रूद्रपुर को विकास का मॉडल बनाने के दिशा में नगर निगम लगातार काम कर रहा है। शहर में कचरे के निस्तारण की समस्या कई वर्षों से बनी हुयी है। किच्छा रोड से कचरे के पहाड़ को हटाने का काम निरंतर जारी है साथ ही फाजलपुर में प्रोसेसिंग प्लांट का निर्माण भी जल्द पूरा करने के लिए प्रयास किये जा रहे हैं। उन्होनंे कहा कि स्वच्छता के मामले में रूद्रपुर को नंब वन पर लाना उनकी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि स्वच्छता को लेकर नगर निगम स्तर से कोई भी कसर नहीं छोड़ी जायेगी।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.