Saturday, May 25, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार रूद्रपुर

नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के अंतर्गत उधम सिंह नगर पुलिस की बड़ी कार्यवाही

किच्छा पुलिस व एसओजी की संयुक्त टीम ने 01 नशा तस्कर को किया गिरफ़्तार।

नशा तस्कर से 02 किलो 34 ग्राम अफीम बरामद।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद ऊधम सिंह नगर द्वारा चलाये जा रहे नशे के विरुद्ध अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक नगर महोदय के निर्देशन तथा क्षेत्राधिकारी सितारगंज के निकट पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक किच्छा के नेतृत्व में दिनाक 21.10.2023 को उ0नि0 सतीश कुमार शर्मा मय हमराही हे० का0 218 आन्नद ग्वासाकोटी के कार- सरकार करते हुये जुनेजा फार्म पहुंचे तो वहाँ पर SOG रुद्रपुर के उ0नि0 मनोज धौनी, का0 गणेश पाण्डे, का0 विनोद खत्री का0 मोहन सिंह बोरा मौजूद मिले पूछने पर बताया कि हम लोग कल सितारगंज में हुये हत्याकाण्ड के मुल्जिम की तलाश में लगे हुये हैं। इतने में एक व्यक्ति सफेद रंग की स्कूटी बिना नम्बर प्लेट के हमारी तरफ आया व पुलिस को देखकर अपनी स्कूटी को मोड़कर वापस जाने लगा तो शक होने पर SOG कर्मीयों की सहायता से उक्त व्यक्ति को रोक लिया व मुड़ने का कारण पूछा तो सकपकाने लगा व बताया कि मेरे पास स्कूटी में आगे पीछे नम्बर नहीं है व स्कूटी के कागजात नहीं है, जिस कारण मे वापस जा रहा था।
शक होने पर स्कूटी की डिग्गी चैक की तो डिग्गी के अन्दर से 02 अदद हाई सिक्योरिटी नम्बर प्लेट जिस पर UK 06 AV-7177 अंकित था, तथा एक सफेद रंग का प्लास्टिक का कट्टा मौजूद मिला। पकड़े गये व्यक्ति जिसने अपना नाम मौहम्मद आरिस पुत्र हमीद अहमद निवासी ग्राम उनहैनी जागिर थाना बहेड़ी जिला बरेली उ0प्र0 बताया, व कट्टे के अन्दर अफीम होना बताया, इस पर क्षेत्राधिकारी सितारगंज महोदय को वस्तुस्थिति से अवगत कराकर मौके पर आने का अनुरोध किया गया कुछ समय पश्चात क्षेत्राधिकारी महोदय उपस्थित आये व उनकी उपस्थिति में पकड़े गये व्यक्ति की स्कूटी की डिग्री में रखे प्लास्टिक के कट्टे के अन्दर से एक पारदर्शी पन्नी में 02 किलो 34 ग्राम अफीम बरामद हुयी।

पकड़े गये व्यक्ति ने पूछने पर बताया कि यह अफीम मुनीस नाम के व्यक्ति जी बरेली में रहता है से खरीदी है. जिसे वह बेचने के लिये जा रहा था कि पुलिस ने पकड़ लिया। जिसके विरुद्ध थाना किच्छा में FIR NO-382/2023 US 8/18/60 NDPS ACT के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया है। तथा स्कूटी के कागजात न होने के कारण अभियुक्त की स्कूटी को एम वी एक्ट के अन्तर्गत भी सीज किया गया है। गिरफ्तार अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक वैधानिक कार्यवाही कर अभियुक्त को आज दिनांक 22/10/2023 को माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

गिरफ्तार अभियुक्त मोहम्मद आरिस पुत्र हमीद अहमद निवासी ग्राम उनी जागिर थाना बहेड़ी जिला बरेली उ0 प्र0

बरामदगी
02 किलो 34 ग्राम अवैध अफीम

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.