Friday, March 29, 2024

Latest Posts

मई महीने में लगातार तेज हवाएं तूफान और आंधी चल रही है जिसकी सूचना मौसम विभाग ने जारी कर दी है ।

 

देहरादून। उत्तराखंड के उधमसिंहनगर के शांतिपुरी में दो भाइयों की शादी की पार्टी अचानक आए आंधी तूफान की भेंट ऐसी चढ़ी कि कई लोग घायल हो गए. पार्टी का आनंद ले रहे मेहमान चंद पलों में ही जान बचाकर भागते नज़र आए और बुरी तरह अफरा तफरी मच गई. आंधी के चलते धराशायी हुए टेंट के पंडाल की चपेट में आकर घायलों को अस्पताल में ए​डमिट कराना पड़ा. दुर्योग यह भी है कि ऐसी ही एक घटना रामनगर में भी हुई और पंडाल टूट पड़ने से करीब दो दर्जन लोग दब गए और 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए.

 

पहले शांतिपुरी के हादसे की बात करें तो अचानक अंधड़ से पंडाल टूटा तो पांच लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाना पड़ा. इनमें से एक महिला की गर्दन में गंभीर चोटें आना बताया जा रहा है. दरअसल 12 मई की रात घटी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन डीजे के फ्लोर पर डांस कर रहे थे, तभी तूफान ने कैसे पार्टी में अफरातफरी मचा दी.

 

यह हादसा तब हुआ जब दूल्हा दुल्हन के डांस के दौरान उनके वीडियो शूट किए जा रहे थे. तभी पूरा पंडाल धराशायी होने से चीख पुकार मच गई. लोग इधर उधर भागे तो एक किशोर का पैर टूट गया जबकि एक महिला की गर्दन में गंभीर चोटें आईं. 2 महिलाएं और 3 पुरुष घायल हुए. ठीक इसी तरह दूल्हा दुल्हन के नाचते समय नैनीताल ज़िले के रामनगर में तूफान में शादी का पंडाल उड़ा तो 8 लोग गंभीर घायल हुए, जिन्हें स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया.

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.