Thursday, February 29, 2024

Latest Posts

सीएम धामी ने लोहियाहेड स्टेडियम में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप किया प्रतिभाग

खटीमा सोमवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने लोहियाहेड स्टेडियम में आयोजित फुटबॉल प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप प्रतिभाग किया। मुख्यमंत्री ने स्व0 शेर सिंह धामी के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवलित कर व खिलाड़िओ से परिचय प्राप्त कर फुटबाल प्रतियोगिता का सुभारम्भ किया । उन्होेने कहा कि आज उत्तराखण्ड के खिलाड़ी खेलों के माध्यम से प्रदेश और देश का नाम रोशन कर रहें है, यह बहुत गर्व की बात है। उन्होने खिलाड़ियों का आवहान करते हुए कहा कि खिलाड़ी अपनी प्रतिभा को बेहतर ढंग से खेल के मैदान में प्रदर्शित करें। उन्होने कहा कि खेलों मे भी खिलाड़ियों का एक सुनहरा भविष्य छिपा रहता है। उन्होने कहा कि खेल का बच्चों के शारीरिक व मानष्कि विकास में महत्वपूर्ण योगदान रहता है। उन्होने कहा कि खेलों से टीम भावना जागृत होती है और इच्छा शक्ति भी बढ़ती है जिससे जीवन में दृढ़ता आती है। उन्होने खिलाडियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि सभी खिलाड़ी अपना-अपना लक्ष्य निर्धारित करते हुए सकारात्मक सोच के साथ लक्ष्य प्राप्त करने के लिए पूरी निष्ठा, लगन व समयबद्धता से रणनीति बनाकर कार्य करें। उन्होने कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ बच्चों में खेल के प्रति भी रूचि जरूर होनी चाहिए।
। उन्होने कहा कि खेल में खिलाड़ियों अनेकों सुविधाएं दी जा रही है जिससे वे और अच्छा प्रदर्शन कर पायेंगे और अन्र्तराष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश व अपने देश का नाम रोशन करेंगे। उन्होने सभी प्रतिभागियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को शुभकामनाऐं दी। फाइनल मैच नानकमत्ता व खटीमा के बीच खेला गया। इस दौरान उन्होंने ग्राम नगला तराई के चौड़ापानी मां पूर्णागिरी मंदिर परिसर में 8.24 लाख की लागत से निर्मित जन मिलन केंद्र का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर उपाध्यक्ष राजपाल सिंह, जिलाध्यक्ष भाजपा विवेक सक्सेना, अध्यक्ष मंडी परिषद नंदन सिंह खड़ायत, अमित पांडे, जिलाधिकारी युगल किशोर पंत , एसएसपी मंजूनाथ टीसी, मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, उपजिलाधिकारी रविन्द्र सिंह बिष्ट, आदि उपस्थित थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.