Friday, July 26, 2024

Latest Posts

रुद्रपुर ऊनो मिंडा ग्रुप एवं उसकी संस्था सुमन निर्मल मिंडा फाउंडेशन द्वारा महिलाओं को किया गया सम्मानित,100 से ज्यादा लोगों को दिए प्रमाण पत्र

 

 

 

 

 

 

 

रुद्रपुर । ऊनो मिंडा ग्रुप एवं उसकी संस्था सुमन निर्मल मिंडा फाउंडेशन द्वारा सामाजिक दायित्य के विभिन्न कार्यों के संयोजन एवं क्रियावान में संलंग्न इकाई समर्थ ज्योति के द्वारा पूरे भारत वर्ष में विभिन्न सामाजिक कार्यक्रमों का सञ्चालन किया जा रहा है और आज समर्थ ज्योति द्वारा उनके छात्र और छात्रा की 19वी बैच की बिदाई समारोह का आयोजन बड़ी धूम धाम से मनाया गया, जिसमे यहाँ प्रशिक्षण लिए हुए 170 छात्र और छात्रा को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया । ऊनो मिंडा ग्रुप के इस इकाई से हर साल दो बैच अपनी प्रशिक्षण लेकर निकलती है और अपने कार्य क्षेत्र में वो लोग काफी उन्नति कर रहे है और अपने परिवार की रोजमर्रा की जरूरतों को पूरा कर रहे है जो की महिला सशक्तिकरण को बेहद आसान शब्दों में परिभाषित करता है ।

 

यहाँ पर जरुरत मंदो को अपने पैरो पर खड़े होने के लिए जागरूक किया जाता है और उनको उचित प्रशिक्षण दिया जाता है जैसे की सिलाई , ब्यूटी पार्लर, कंप्यूटर इत्यादि।

 

इस अवसर पर सुमन निर्मल मिण्डा फाउंडेशन की अध्यक्ष डॉक्टर सुमन निर्मल मिण्डा भी उपस्थित रही और छात्र-छात्रा को सर्टिफिकेट वितरित करके उनका उत्साह बढ़ाया |

 

 

 

 

मुख्य अतिथि श्री गोपाल प्रसाद जी,निदेसक, जन शिक्षा संस्थान के द्वारा भी छात्र-छात्रा को सर्टिफिकेट वितरित किया गया |

 

 

 

 

 

 

 

संदीप उपाध्याय जोकि ऊनो मिंडा ग्रुप पंतनगर कैंपस के एच.आर.हेड है, उनकी अगुवायी में इस कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया |

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

इस अवसर पर कंपनी की तरफ से राजीब दत्ता-बिज़नेस हेड, गौरव कुमार-कॉर्पोरेट सी.एस.आर.हेड, अशोक कुमार, श्रीमती पुष्पा देवी,आनंद पल सिंह एवं ज्योति प्रकाश सिंह-प्लांट हेड,दीप चन्द्र बवारी,लक्ष्मीकांत,राजीव नाथ एवं संस्था की समस्त टीम उपस्थित थी ।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.