नई दिल्ली, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा पिछले कई दिनों से सुर्खियां में बनी हुई है। वहीं, अब गुरुवार को फिल्म को थिएटर्स में रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा एक और बड़ी खबर सामने आई है। अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना की अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई है। यहां पढ़ें मनोरंजन से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। भूल-भुलैया 2 के बाद सत्यप्रेम की कथा के साथ ये जोड़ी एक बार फिर से स्क्रीन पर लौटी है। थिएटर में इस रोमांटिक फिल्म को देखकर आई ऑडियंस कार्तिक-कियारा की जोड़ी पर खूब प्यार लुटा रही है।

बॉक्स ऑफिस पर रेंगने को मजबूर आदिपुरुष

ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष की हालत बॉक्स ऑफिस पर लगातार बिगड़ती जा रही है। रिलीज के 13 दिनों में ही फिल्म की हालत इतनी खस्ता हो चुकी है कि जल्द बॉक्स ऑफिस से छुट्टी हो सकती है। वहीं, अब बुधवार के कलेक्शन की रिपोर्ट भी आ चुकी है। बीते दिन भी फिल्म की कमाई बेहद निराशाजनक रही। भारी- भरकम बजट में बनी आदिपुरुष का कलेक्शन हर बढ़ते दिन के साथ घट रहा है।

स्टूडियो में बेहोश मिलीं अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना

अमेरिकन पॉप सिंगर मैडोना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, सिंगर बीते हफ्ते न्यूयॉर्क सिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। इसकी जानकारी सिंगर के मैनेजर गाइ ओसेरी दी है। उन्होंने बताया है कि मैडोना को बैक्टीरियल इंफेक्शन हुआ है, जिसके चलते हुए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है।

यूके के पीएम ऋषि सुनक के रिसेप्शन में पहुंची सोनम कपूर

सोनम कपूर ने बड़े स्टनिंग अंदाज में यूके इंडिया वीक के जश्न में शिरकत की। 10 डाउनिंग स्ट्रीट में आयोजित रिसेप्शन में वह सबसे बड़ी स्टनर थीं। अभिनेता ने रोहित बल की हल्के हरे रंग की फ्लावर प्रिंट वाली साड़ी में भारत का प्रतिनिधित्व किया और उस पर एक व्हाइट ओवरकोट पहनकर इसे ब्रिटिश टच दिया। उनकी बहन रिया ने इसे स्टाइल किया था।

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी और बेटियों के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रहे चुके धर्मेंद्र 87 साल की उम्र में भी फैंस से जुड़े रहते हैं। एक्टर सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपडेट देते रहते हैं। वहीं, अब उन्होंने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमे वो थोड़ा भावुक नजर आए। धर्मेंद्र ने ये पोस्ट अपनी पत्नी हेमा मालिनी और बेटियों ऐशा देओल और अहाना देओल के लिए शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट में परिवार से माफी मांगी और पछतावा होने की बात कही। हालांकि, उन्होंने कारण तो साफ नहीं किया।