Sunday, April 21, 2024

Latest Posts

देहरादून।धामी बुलडोजर रिसोर्ट पर चढ़ा,क्या साक्ष्य भी दब सकते उसमे!पक्ष विपक्ष की तमाम तरह के कमेंट सोशल मीडिया में तैर रहे!क्या अंकिता प्रकरण में, रातों रात अभियुक्त के रिसोर्ट पर बुलडोजर चलाने से साक्ष्य भी दब सकते? जी हा ये बात भी सोशल मीडिया में तेजी से चल रही है की बुलडोजर चढ़ाने से जहां अंकिता बतौर रिसेप्शनिस्ट थी,जिस कमरे में वो रहती थी वहा की सीसी टीवी फुटेज सब मटियामेट हो सकते। दूसरी तरफ धामी सरकार की कही कही तारीफ हो रही कि धामी का बुलडोजर रातों रात एक्शन में आ गया। फिलहाल पी रेणुका देवी के नेतृत्व में सीएम धामी ने एस आई टी गठित कर दी है। मामले का जांच जारी है।

अंकिता प्रकरण में कहा जा रहा है कि इसमें पहली गलती पटवारी की है की दोषी ही गुमहोने कि रिपोर्ट लिखा रहे थे तो अंकिता के परिवार के लोग पटवारी के पास पहुंच गए थे,तो पटवारी ने उनकी रिपोट लिखनी चाहिये थी न कि,,रिसोर्ट वालो की,, दूसरी बात पटवारी ने मृतक के परिवार जनों दो से 3 घण्टे तक बाहर क्यों बिठाया रखा, यहां भी पटवारी की दाल काली दिख रही है । तो क्यों ना पटवारी पर भी इसी मुकदमे में कार्यवाही होनी चाहिए! उसको भी मुजरिम बनाया जाना चाहिए? सस्पेंड करना कोई सजा नहीं है केवल जनता के क्रोध को देख कर जिलाधिकारी ने जनता के आक्रोश को शांत करने के लिए एक्शन लिया हो!

इधर सोशल मीडिया में लगातार भाजपा नेता और उत्तराखंड सरकार में राज्य मंत्री रहे विनोद आर्य के पुत्र पुलकित आर्य के गंगाभोगपुर स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट में बेटी अंकिता भण्डारी के साथ घटी घटना मानवता को शर्मसार करने वाली है, उत्तराखंड में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है महिलाओं पर अत्याचार की घटनायें बढ़ रही है बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली डबल इंजन की धामी सरकार में अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। सहित तमाम तरह की टिप्पणियां आ रही है।

 

सीएम का बयान आया आज सुबह

इधर थोड़ी देर पहले सीएम धामी का ट्वीट आया है जिसमे उन्होंने कहा है आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से त्वरित जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.