Saturday, April 20, 2024

Latest Posts

उत्तर प्रदेश।चुनाव भला क्या-क्या न करा दे। चुनाव जीतने के लिए नेता लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं, ये बात यहां यूं ही नहीं कही जाती। आपने कितनी ही बार चुनाव प्रचार के दौरान नेताओं को अपने क्षेत्र के लोगों के आगे हाथ जोड़ते, उनके पैर छूते देखा होगा। लेकिन यूपी के एक विधायक ने इस मामले में अलग ही लेवल छू लिया है।

हाल ही में भरी सभा में कान पकड़कर उठक-बैठक कर माफी मांगने के बाद अब वो मतदाता की तेल मालिश करते नजर आ रहे हैं। इसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो है राबर्ट्सगंज के भाजपा विधायक व प्रत्याशी भूपेश चौबे का।

वीडियो में वह एक बुजुर्ग की तेल मालिश कर रहे हैं। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वीडियो कब का है, मगर पिछले दिनों मंच पर उठक-बैठक के बाद इस नए वीडियो की खूब चर्चा है।
वृद्ध मतदाता की तेल मालिश करते दिखे विधायक
2 of 7
वृद्ध मतदाता की तेल मालिश करते दिखे विधायक – फोटो : सोशल मीडिया।
सोनभद्र में सातवें चरण में सात मार्च को चुनाव है। मतदान में अब गिने-चुने दिन शेष रहने के कारण प्रत्याशी ताबड़तोड़ दौरे कर रहे हैं। रूठों को मनाने की कोशिश जारी है तो के दिलों में जगह बनाने के लिए अन्य तरह के हथकंडे भी अपनाए जा रहे हैं।

इसी क्रम में पिछले दिनों भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन में राबर्ट्सगंज सीट से भाजपा प्रत्याशी भूपेश चौबे का भरे मंच पर कान पकड़कर उठक-बैठक करते हुए का वीडियो सामने आया था। नाराजगी दूर करने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं के सामने खेद प्रकट किया था।

अब विधायक का नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह एक गांव में बुजुर्ग मतदाता की धूप में तेल मालिश कर रहे हैं। यह वीडियो कब का और किस गांव का है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। भाजपा से जुड़े लोग इस बारे में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

 

 

 

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.