हल्द्वानी, जागरण संवाददाता: डाॅ. सुशीला तिवारी अस्पताल में तैनात महिला को उसके पति ने एक सिपाही के साथ कमरे में अकेला देखा तो वह भड़क गया। उसने दोनों को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगा दिया और शिकायत करने चौकी पहुंच गया। इस बीच पत्नी ने किसी परिचित युवक को बुलाकर ताला तुड़वा दिया। जब तक मेडिकल चौकी पुलिस पहुंची, सिपाही व महिला दोनों घर के बाहर आ चुके थे। पति ने चौकी में जमकर हंगामा काटा और पत्नी व सिपाही पर कार्रवाई की मांग की।

मूलरूप से नैनीताल में रहने वाला एक व्यक्ति शहर में फल का ठेला लगाता है। उसकी पत्नी डाॅ. सुशीला तिवारी अस्पताल में नौकरी करती है। परिवार मेडिकल कॉलेज के आवासीय भवन में रहता है।

आपत्तिजनक स्थिति में मिली पत्नी

बुधवार को पति चौकी में पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि सुबह वह ठेले पर गया था और बच्चे स्कूल गए थे। दोपहर 12 बजे उसकी दुकान में फल रखने वाले डिब्बे खत्म हो गए थे। वह घर में डिब्बे लेने पहुंचा। इस बीच पत्नी घर के अंदर एक सिपाही के साथ आपत्तिजनक हरकत करती हुई दिखी। उसने दरवाजा खोलने को कहा तो 15 मिनट तक नहीं खोला। पड़ोसी से ताला मांगा और दोनों को घर में बंद कर दिया।

चौकी में की पुलिस से शिकायत

पुलिस से शिकायत करने के लिए चौकी पहुंचा। वापस पुलिस को लेकर गया तो पत्नी व सिपाही घर के बाहर खड़े मिले। व्यक्ति के चौकी में हंगामा करने पर पुलिस ने उसकी पत्नी को बुला लिया था। पत्नी ने सिपाही के घर में होने की बात स्वीकारी और किसी परिचित से ताला तुड़वाकर बाहर आने की बात कही।

महिला का कहना था कि सिपाही कालाढूंगी थाने में तैनात है। सिपाही पहले मेडिकल चौकी में रहा है। इसी दौरान उससे पहचान हुई। शादी को 14 साल हो गए हैं पर पति उस पर शक करता है। एसआइ अकील ने दोनों को समझाया। नहीं माने तो तहरीर मांगी। देर शाम तक तहरीर नहीं मिली थी।

जांच कराकर महिला के दर्ज होंगे बयान

सीओ सिटी भूपेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मामले की जांच कराई जाएगी। महिला के मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज कराए जाएंगे।