अमेनिटी ने जीता नेशनल फुटबाल टूर्नामेंट

Spread the love

अमेनिटी ने जीता नेशनल फुटबाल टूर्नामेंट

 

भोपाल में पीपल्स पदिनक स्कूल में आयोजित सी०बी०एस०ई० नेशनल फुटबाल प्रतियोगिता के सात दिन अण्डर 14 आयु वर्ग में फाइनल मुकाबला आगी पब्लिक स्कूल बैंगलुरू एवं अमेनिटी परितक रुद्रपुर उत्तराखण्ड के बीच खेला गया इस शानदार मुकाबले में अमेनिटी स्कूल सद्रपुर ने आर्मी पश्निक स्कूल को दो एक से हराकर सी०बी०एस०ई० नेशनल फुटबाल अण्डर 14 प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम किया।

 

फाइनल मुकाबले में अमेनिटी पब्लिक स्कूल की ओर से आभास गणेशन ने शानदार दो गोल किए इसके अलावा आर्मी पदिनक स्कूल से सरलंबा ने एक गोल किया।

 

इस प्रतियोगिता में बेस्ट स्ट्राइकर आभाश गणेशन अमेनिटी स्कूल बेस्ट डिफेन्डर विशन सिंह अमेनिटी स्कूल तथा बेस्ट गोल कीपर का खिताब सोरेशन आर्मी स्कूल बैंगलूरू को दिया गया ।

 

अमेनिटी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक श्री सुभाष अरोरा ने बताया कि अमेनिटी की टीम लगातार नये नये रिकार्ड स्थापित कर रही है। राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर बच्चों ने उत्तराखण्ड की फुटबाल को नई पहचान दी है। उत्तराखण्ड की फुटबाल को पुर्नजीवित कर राष्ट्रीय मानचित्र पर दोबारा खड़ा किया है। विगत वर्ष में भी अमेनिटी पब्लिक स्कूल द्वारा राष्ट्रीय स्तर की फुटबाल प्रतियोगिताओं को जीत कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। उत्तराखण्ड के इतिहास में पहली फुटबाल टीम है जिसने राष्ट्रीय प्रतियोगिता जीती है।

 

इस जीत का श्रेय उन्होंने टीम के कोच अमित वर्मा, रिजवान, विवेक, राजेन्द्रो एवं स्वपन को दिया। यह सब कुशल प्रशिक्षकों की कड़ी मेहनत का परिणाम है।

 

अमनिटी पब्लिक स्कूल निरन्तर खेल एवं शिक्षा को संतुलित करके चलता है जिससे बच्चों में स्वास्थय एवं खेलों दोनों में बराबर समन्वय बना रहता है. ज्ञात हो कि इस वर्ष कक्षा 10 वी एवं 12 वी के बोर्ड परीक्षा में स्टेट टॉपर भी अमेनिटी पब्लिक स्कूल के छात्र ही रहे हैं।

 

वि‌द्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती इन्द्रा त्रिपाठी ने टीम की जीत पर भव्य स्वागत किया और टीम को बधाई दी।

More From Author

भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने किया बिकानेर स्वीट्स का शुभारम्भ रुद्रपुर । गंगापुर रोड पर बिकानेर स्वीट्स के नये प्रतिष्ठान का शुभारम्भ मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने फीता काटकर किया।

भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने किया बिकानेर स्वीट्स का शुभारम्भ रुद्रपुर । गंगापुर रोड पर बिकानेर स्वीट्स के नये प्रतिष्ठान का शुभारम्भ मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा ने फीता काटकर किया।

पुलिस स्मृति दिवस” के अवसर पर शहीद पुलिस कर्मियों को एसएसपी ऊधमसिंहनगर श्री मणिकांत मिश्रा   द्वारा श्रद्धा सुमन अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई

एसएसपी ऊधमसिंहनगर श्री मणिकांत मिश्रा के सख्त निर्देशों का दिखा असर– मात्र 48 घंटे में हुआ हत्या का खुलासा। ➡️ऊधम सिंह नगर पुलिस द्वारा कोतवाली किच्छा क्षेत्र में हुई हत्या का मात्र 48 घण्टे से भी कम समय में किया खुलासा एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार