रुद्रपुर Shailendra Koli: कार्यक्रम संयोजक दीपक कुमार और पार्षद रंजीत सागर ने कहा कि हर वर्ष की भांति भारत रत्न डॉ0 भीमराव अंबेडकर जी की शोभा यात्रा का कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है !

रुद्रपुर Shailendra Koli: कार्यक्रम संयोजक दीपक कुमार और पार्षद रंजीत सागर ने कहा कि हर वर्ष की भांति भारत रत्न डॉ0 भीमराव अंबेडकर जी की शोभा यात्रा का कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है !
इस वर्ष भी बाबा साहब की जयंती की पूर्व संध्या पर कल 13 अप्रैल दिन बृहस्पतिवार को अपराहन 2:00 पानी की टंकी घासमंडी वार्ड नंबर 36 से भव्य शोभायात्रा नगर के मुख्य मार्गों से होते हुए बाबा साहब डॉ0 भीमराव अंबेडकर जी की मुख्य बाजार में स्थित प्रतिमा पर नमन कर समापन किया जाएगा ! जिसके मुख्य अतिथि नेता प्रतिपक्ष,राज्य,विधानसभा उत्तराखंड श्री यशपाल आर्य जी होंगे जिसकी अध्यक्षता पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल जी करेंगे!
कार्यक्रम संयोजकों ने बताया कि उक्त कार्यक्रम पूर्णता गैर राजनीतिक है और उक्त कार्यक्रम का निमंत्रण सभी राजनीतिक पार्टियों के गणमान्यों को दिया गया है !
इस मोके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहें पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने कहा कि आम जनमानस को बाबा साहब के आदर्शों और उनकी विचारधारा को अपने जीवन मे आत्मसात करना चाहिए !
ठुकराल जी ने कहा कि बाबा साहब ने संविधान की रचना की जिसे भुलाया नही जा सकता और संपूर्ण भारत के लिए बाबा साहब ने अपना सर्वस्व निछावर कर अपना जीवन मानव सेवा में लगा दिया !
उन्होंने उस कालखंड में 122 देशों की यात्रा करके संविधान की रचना की इस संविधान से आज हिंदुस्तान की सारी व्यवस्थायें चलती हैं कोई भी जनप्रतिनिधि कितना भी बड़ा क्यों ना हो गए बाबासाहेब रचित संविधान के दायरे में आता है !आज हम सभी को उनका सम्मान करना चाहिए !
आज बाबा साहब हमारे मध्य में नहीं है लेकिन उनकी स्मृतियां और उनके क्रियाकलाप हमारा मार्गदर्शन करेंगे !
इस मौके पर शैलेंद्र कोली,सुशील कुमार   हिम्मत राम कोली सुरेश भारती विवेक कुमार जाटव तरनजीत सिंह रमेश कोली चंद्रपाल कोहली पृथ्वीराज कोली आदि लोग मौजूद थे

More From Author

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर मंजूनाथ टीसी का कड़ा संदेश कानून हाथ में लेने वाले किसी कीमत पर बख्शे नहीं जाएंगे

शैलेंद्र कोली कार्यक्रम संयोजक दीपक कुमार और पार्षद रंजीत सागर ने कहा कि हर वर्ष की भांति भारत रत्न डॉ0 भीमराव अंबेडकर जी की शोभा यात्रा का कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम और उल्लास के साथ मनाया जा रहा है !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *