पंजाब में की ड्राइवर की हत्या वापस आए किच्छा, फिर पुलिस ने पकड़ा जाने क्या है मामला

पंजाब में की ड्राइवर की हत्या वापस आए किच्छा, फिर पुलिस ने पकड़ा जाने क्या है मामला

खुलासा करते एसपी सिटी मनोज कत्याल

रुद्रपुर- किच्छा।25 लाख रुपये की सुपारी लेकर पंजाब में जाकर टैक्सी ड्राइवर की हत्या करने वाला व कई बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को कुमाऊँ एसटीएफ व किच्छा कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त 315 बोर का तमंचा भी बरामद किया है। उक्त मामले का खुलासा आज अपर पुलिस अधीक्षक मनोज कत्याल ने किच्छा कोतवाली पहुंचकर किया। साथ ही दो हजार रुपये ईनाम की घोषणा की है।

 

बताया जाता हैं कि विगत 5 जुलाई को ग्राम खेमकरन वोलटाह जिला तरन तारन पंजाब से एक टैक्सी बुक की थी जिसका चालक शेरा नामक व्यक्ति था। खेमकरन गांव से निकलते ही तरन तारन पंजाब में ही उन लोगों ने टैक्सी ड्राइवर को गोली मारकर हत्या कर दी तथा किच्छा में आकर छुप कर रहने लगे। इस मामले में पंजाब पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि आज कोतवाली पुलिस व एसटीएफ की टीम ने हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले अभियुक्त रोहित चन्गाल निवासी पुरानी गल्ला मंडी किच्छा को लालपुर टोल प्लाज़ा पर अवैध टीम ने दबोच लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया की पंजाब में रहने वाले व्यक्ति साजन नामक व्यक्ति के कहने पर 2500000 की सुपारी लेकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया। हत्या के बाद ही साजन ने पंजाब से बाहर निकलने में मदद की थी। बरा निवासी अरुण नामक व्यक्ति ने प्लान बनाया था साजन के कहने पर प्लान बनाया था। इस मामले में पंजाब पुलिस ने साजन को गिरफ्तार कर लिया था तथा गिरफ्तार होने के डर से फरार होकर किच्छा रहने लगे। आज अब तो आरोपी कहीं भागने की फिराक में था मगर पुलिस ने उसे दबोच लिया इस संबंध में पुलिस द्वारा जब पंजाब पुलिस से संपर्क किया तो पता चला की पुलिस स्टेशन बोल्ट जिला तरनतारन में रोहित जंगल मैं उसके साथियों साजन रोहित आकाश अरुण के विरुद्ध मामला दर्ज है।

More From Author

पढिये..SSP ने किए कई दरोगाओ के ट्रांसफर इन्हे मिली नई जिम्मेदारी

स्टेपिंग स्टोन मॉडर्न पब्लिक स्कूल द्वारा *नन्ही उड़ान कार्यक्रम के माध्यम से महिलाओं ,युवतियों पर हो रहे अत्याचार पर कार्यक्रम किया आयोजित

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *