उत्तराखंड-लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट।

उत्तराखंड-लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती ने की आत्महत्या, मिला सुसाइड नोट।

उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या का मामला सामने आया है। यहां प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही फैक्ट्री कर्मी युवती ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। इसका पता चलते ही स्वजन में कोहराम मच गया। वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

फिलहाल पुलिस प्रेमी से पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक मृतका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने सॉरी कहा है। पुलिस ने इसे प्रेम प्रसंग के एंगल से देख रही है। पुलिस अब इसकी जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक सोमेश्वर अल्मोड़ा निवासी 21 वर्षीय कविता नगरकोटी उर्फ काजल बृहस्पति मंदिर के पास किराए में अल्मोड़ा निवासी मनोज के साथ लिव इन में रहती थी। वह सिडकुल की औरंगाबाद इलेक्ट्रिकल्स में काम करती थी। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम को किसी बात को लेकर मनोज का काजल से इंस्टाग्राम में एक युवक के मैसेज को लेकर विवाद हुआ। जिसके बाद मनोज घर से बाहर की ओर निकल गया।

विवाद में ही काजल ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। थोडी देर बाद जब मनोज वापस आया तो दरवाजे का लॉक अंदर से लगा हुआ था। इस पर मनोज ने मकान स्वामी को मामले की जानकारी दी और बाद में उन्होंने दरवाजा तोड़कर देखा तो वह प्लास्टिक की रस्सी से बने फंदे पर लटकी थी। आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वही सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी नीमा बोहरा ने घटनास्थल पर पहुंची और जानकारी ली ओर साथ ही शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वही चौकी प्रभारी नीमा बोरा ने बताया कि मृतका के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमे उसने सॉरी कहा है। बताया की तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

More From Author

तीसरी कुमाऊं योग चैंपियनशिप का विजेता बना जेसीज

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बाजपुर पहुंचे, जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नैनीताल रोड स्थित लेवड़ा नदी का निरीक्षण किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *