Sunday, May 26, 2024

Latest Posts

 

रिपोर्टर राजीव गौड

संयुक्त श्रमिक मोर्चा के बैनर तले आज आंदोलनरत महिला पहलवानों के दमन- उत्पीड़न के विरोध में सभा का आयोजन व मोदी सरकार का पूतला दहन अंबेडकर पार्क में किया।

इस दौरान हुई सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि मोदी सरकार को शर्म आनी चाहिए कि वे लोकतंत्र के मन्दिर के उद्घाटन के अवसर पर यौन उत्पीड़न के आरोपी के साथ 28 मई को संसद के अंदर जश्न मनाते है, लोकतंत्र की बड़ी-बड़ी बातें करते हैं लेकिन संसद से कुछ दूरी पर बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग कर रही महिला पहलवानों और उनके सहयोगियों का दमन उत्पीड़न करवाते हैं ,पुलिस से पीटवाते हैं और उनका धरना स्थल को तबाह कर देते हैं.
वहीं दूसरी ओर बृजभूषण और भाजपा कि आई टी सेल के लोग महिला पहलवानों का चरित्र हनन करने के उद्देश्य से तमाम तरीके की विवादास्पद तस्वीरें जारी करते हैं. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद पोक्सो एक्ट में ब्रजभूषण के खिलाफ हुई एफ आई आर के बावजूद ब्रज भूषण की गिरफ्तारी ना होने से साफ है कि मोदी सरकार अपने सांसद को बचा रही है. मोदी राज में भाजपा अपने आरोपी विधायकों व सांसदों को बचाने का काम करती हुई आई है. कुलदीप सेंगर और बृजभूषण के मामले में यह स्पष्ट हो चुका है.
यदि जल्दी ही बृजभूषण सिंह को गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर 5 जून को भी संयुक्त श्रमिक मोर्चा प्रदर्शन करेगा.
सभा का संचालन संयुक्त मोर्चा के अध्यक्ष दिनेश तिवारी ने किया.
सभा को तराई किसान संगठन के अध्यक्ष तजेंद्र सिंह विर्क,भाकपा माले के जिला सचिव ललित मटियाली , मजदूर सहयोग केंद्र के मुकुल, प्रगतिशील महिला एकता केंद्र से रविंदर कौर, भाकपा से राजेंद्र गुप्ता, इंकलाबी मजदूर केंद्र से विशाल पटेल, इकरार के मजदूर संगठन से वीरेंद्र कुमार, नेस्ले कर्मचारी संगठन से महेंद्र, रॉकेट रिद्धि-सिद्धि कर्मचारी संघ से कनक सिंह , ऐक्टू से अरविंद वर्मा, आदि ने संबोधित किया. सभा में ऐपवा की दीपिका भारती , नरेश कुमार , ललित सिंह ,अजीत गंगवार ,लक्ष्मण सिंह, राकेश कुमार, सहित दर्जनों श्रमिक उपस्थित थे।

दिनेश तिवारी, संयुक्त श्रमिक मोर्चा ,
7248304024

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.