Thursday, May 30, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव गौड

किच्छा:- बीते दिनों आजादनगर निवासी विश्वजीत विश्वास के मर्डर के आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की धीमी गति एवं आरोपियों को बचाने का आरोप लगाकर आज आजादनगर के सैकड़ों महिलाओं ने वार्ड सभासद राजकुमार कोली व हीरा सरकार के नेतृत्व में कोतवाली परिसर में धरना दिया।
धरने की सूचना पर पहुंचे पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पीड़ित परिवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा के साथ बैठकर वार्ता किया एवं किसी भी दोषियों को न बख्सने का सख्त निर्देश देते हुए धरना समाप्त कराया।
बताते चलें कि विगत 5 मई को सुनहरा आजादनगर निवासी विश्वजीत विश्वास 19 वर्ष पुत्र हरि विश्वास घर से हल्द्वानी काम करने जाने की बात कह कर गया और वापस नहीं आया, लापता विश्वजीत विश्वास की खोजबीन परिजनों ने की कोई सुराग नहीं मिलने पर पुलिस को सूचना दी। दसवें दिन विश्वजीत विश्वास की लाश गांव के किनारे बहने वाली नहर में मिली। पुलिस ने जांच पड़ताल की विश्वजीत विश्वास के मर्डर के आरोपी करण व सुकांतो विश्वास को जेल भेज दिया। आज सुनहरा बंगाली कॉलोनी के सैकड़ों औरतों ने पहुंचकर कोतवाली में धरना प्रदर्शन किया और पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए धरना दिया, धरने की सूचना पर पहुंचे पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने पीड़ित पक्ष के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा व कोतवाल धीरेंद्र कुमार को साथ बैठाकर वार्ता की और निर्देशित किया कि किसी के दबाव में जांच प्रभावित कर आरोपियों को न बचाया जाए, मर्डर केस के सभी आरोपियो को सख्त सजा मिलनी चाहिए। पुलिस क्षेत्राधिकारी ओम प्रकाश शर्मा ने पूर्व विधायक राजेश शुक्ला को आश्वस्त किया कि जांच चल रही है मुख्य आरोपीयो को जेल भेजा जा चूका है साथ ही अन्य आरोपियों को भी जेल भेजा जाएगा।
इस दौरान मंडल अध्यक्ष मनमोहन सक्सेना, सभासद संदीप अरोरा, जिला उपाध्यक्ष राजेश तिवारी, नितिन गुप्ता, सभासद प्रतिनिधि राजकुमार कोली, हीरा सरकार, अमर मजूमदार, रमन कोली, रमेश मजूमदार, चंदन जायसवाल, मिथुन मंडल, सोनू विश्वास, हरी विश्वास, सुकोमल मंडल, सुनिधि विश्वास, आरती विश्वास, सुचित्रा विश्वास, रेखा मंडल समेत सैकड़ों वार्डवासी उपस्थित थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.