Wednesday, June 12, 2024

Latest Posts

 

रिपोर्टर राजीव गौड

रूद्रपुर। कर्नाटक विधानसभा में पार्टी को मिली जीत के बाद कांग्रेसियों ने डीडी चौक पर आतिशबाजी के साथ मिष्ठान वितरण कर जश्न मनाया। जिला एवं महानगर कांग्रेस की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक की जीत पर खुशी जाहिर की।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के साथ ही भाजपा की उलटी गिनती शुरू हो गयी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और देश को तोड़ने वाली नीतियों के साथ ही महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी के खिलाफ जनादेश दिया है। उन्होंने कहा कि देश को बांटने वाली भारतीय जनता पार्टी की मंशा को जिस तरह कर्नाटक की जनता समझ चुकी है उसी तरह पूरे देश की जनता भी भाजपा को सबक सिखाने के लए तैयार बैठी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने पीएम नरेन्द्र मोदी को भी नकार दिया है। जिससे साबित हो गया है कि अब पीएम मोदी की जुमलेबाजी नहीं चलेगी। इस चुनाव में भाजपा ने पीएम मोदी को आगे रऽकर वोट मांगा था, यह पीएम मोदी की हार है।

महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सी पी शर्मा ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने भाजपा को जिस तरह सबक सिखाया है उसी तरह आगामी लोकसभा चुनाव में देश की जनता भाजपा को सबक सिखायेगी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्र के दौरान कर्नाटक में जो माहौल दिऽा था आज उसी का नतीजा कर्नाटक के चुनाव परिणाम में सामने आया है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने सांप्रदायिक और देश को तोड़ने वाली राजनीति को नकार कर विकास की राजनीति को चुना है। आने वाले चुनाव में भी इसकी पुनरावृत्ति होगी।

इस अवसर पर कांग्रेस नेता हरीश पनेरू, ममता हालदार, ममता रानी, सपना गिल, दिलीप अधिकारी, संदीप चीमा, सौरभ चिलाना, गोपाल भसीन, पार्षद मोहन खेड़ा, अबरार अहमद, राघव सिंह, सुनील आर्या, चन्द्रसेन साहनी, बाबू विश्वकर्मा, ईरशाद हुसैन, शुभम रस्तौगी, हरिराम कोली, रमेश कोली, कुंवरपाल कोली, पप्पू कोली, विरेन्द्र कोली, चन्द्रपाल कोली, प्रेम कोली, किशन पाल कोली, गब्बर कोली, धर्मवीर कोली, ओमप्रकाश गंगवार, हरिराम राजपूत, शंकर कोली,फरीद अहमद मंसूरी, बाबू खान, मो= सलीम, अजीम, जुनैद पाशा, सिमरान, फैजराज खान, बबू खान, नंद किशोर गंगवार, रोबिन विश्वास, आसिफ, राजेन्द्र शर्मा, ज्योति टम्टा,विजय बहादुर सिंह, छत्रपाल, अंकित, सुमित राय आदि मौजूद थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.