Friday, April 19, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार रुद्रपुर

नशा तस्करी में वांछित नशा तस्कर जसपुर पुलिस की गिरफ्त में।

श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय जनपद ऊधमसिहंनगर के द्वारा नशे के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान में श्रीमान अपर पुलिस अधीक्षक महोदय काशीपुर, व क्षेत्राधिकारी महोदय काशीपुर के निर्देंशन में जसपुर पुलिस द्वारा टीम बनाकर प्रभारी निरीक्षक महोदय जसपुर के नेतृत्व में नशे के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए दि0 27.12.2022 को भट्ठा कालोनी नई बस्ती थाना जसपुर से चांस रिकवरी में नशा तस्कर जिशान को 360 प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ , व फ़ेजान को 240 नशीली टेबलेट के साथ , गिरफ्तार कर थाना जसपुर में fir ना- 505/22 धारा 8/22 NDPS ACT पंजीकृत किया गया था !
⛓️गिरफ़्तार अभियुक्तगण जिशान व फ़ेजान द्वारा पूछताछ में बताया गया की वो दोनों नशीली टेबलेट उत्तरांचल मेडिकल स्टोर के मालिक ताहिर से ख़रीद कर लाये थे ! और ताहिर से ख़रीदने के बाद नशीली टैबलेट को अलग -अलग मोहल्लों में जाकर अधिक दमों में बेचते है ! उत्तरांचल मेडिकल स्टोर का मालिक ताहिर काफ़ी समय से जसपुर क्षेत्र में नशीली टेबलेट बेचने का काम कर रहा है!
अभियुक्तगण से पूछताछ में आये तथ्यों पर जसपुर पुलिस द्वारा विवेचना करते हुए पाया की अभियुक्तगण द्वारा नशीली टेबलेट ख़रीदते वक़्त ताहिर मेडिकल वाले को अकाउंट में 1500/- रुपए ट्रांज़ेक्शन किए गए थे व अभियुक्तगण का फ़ोन पर एक दूसरे के साथ बातचित होना पाया गया जिसके चलते ताहिर को मुक़दमा उपरोक्त में धारा 29 सपठीत धारा 8/22 एनडीपीसी एक्ट में वांछित किया गया था ! कल दिनाक 19/03/23 को कोतवाली जसपुर पुलिस द्वारा वांछित अभियुक्त ताहिर को उसके नई बस्ती डेहरिया जसपुर के पास से गिरफ़्तार किया गया जिसे माo नयाo पेश कर क़ानूनी कार्यवाही की जा रही है !
भविष्य में नशा तस्करो के विरुद्ध लगातार कठोर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी और नशा बेचने की किसी भी तरह की संलिप्ता को बर्दास्त नहीं किया जाएगा ।

गिरफ्तार अभियुक्त-
1- ⛓️उत्तरांचल मेडिकल स्टोर स्वामी- ताहिर पुत्र माहिर निवासी नई बस्ती जसपुर उम्र- 37 वर्ष⛓️

*मीडिया सेल उधमसिंहनगर पुलिस*

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.