Sunday, May 26, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार रूद्रपुर

उधम सिंह नगर पुलिस ने पुलभट्टा क्षेत्र में हुए सनसनीखेज हत्याकांड का 12 घंटे में किया खुलासा।

हत्याकांड में शामिल 04 आरोपी गिरफ्तार

आपस में पैसों के लेनदेन के विवाद में की गई हत्या।

हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद।

को थाना पुलभट्टा पर सूचना प्राप्त हुई कि सिरौलीकला मे दो पक्षों मे भंयकर विवाद हो रहा है इस सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष पुलभट्टा कमलेश भट्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुँचे तो पाया कि सिरौलीकला में रहने वाले रफीक कुरैशी व लईक में गोश्त के पैसो को लेकर विवाद हुआ तथा देखते ही देखते उक्त विवाद खूनी संघर्ष में बदल गयी तथा दोनो पक्ष आमने सामने हो गये लईक पक्ष की ओर से उसका बेटा फुरकान व साथी अनस और असलम ने मिलकर धारदार कुल्हाडी से रफीक पर हमला किया जिसमें रफीक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी।
श्रीमान वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा घटना के अनावरण हेतु SP क्राइम, SP-CITY महोदय के नेतृत्व एवं CO सितारगंज के पर्यवेक्षण में थाना पुलभट्टा से टीम का गठन किया। घटना के सम्बन्ध में पुलिस द्वारा तत्काल ही मृतक के पुत्र हनीफ कुरैशी से शिकायत प्राप्त कर तत्काल घटना में शामिल चार अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना पुलभट्टा पर FIR NO-219/23 U/S 302/323/34/504 IPC पंजीकृत किया गया। जांचोपरान्त पता चला कि लईक जानवरो को काटने व उनका गोस्त बेचने का काम करता है। रफीक कुरैशी ने लईक के दामाद असलम से दो किलो गोश्त लिया था जिसके दो सौ रुपये नही दिये थे । इन्ही दो सौ रुपये को लेकर रफीक कुरैशी और लईक के परिवार में झगडा हो गया । दिनांक 06/10/23 को समय 03.30PM के आस पास लईक गोश्त बेचकर आया तो दोनो पक्ष फिर आमने सामने आ गये तथा लईक ने अपने लडके फुरकान व दामाद असलम तथा रिश्तेदार अनस के साथ मिलकर रफीक पर कुल्हाडी से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें रफीक की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस द्वारा मुखबिर के माध्यम से घटना में शामिल चारो अभियुक्तगण को 12 घण्टे के अन्दर ही आज दिनांक 07/10/2023 को गिरफ्तार कर लिया गया । अभियुक्तगण की निशाहदेही से घटना में प्रयुक्त कुल्हाडी को भी बरामद किया गया है। अभि0गण को मा0 न्यायालय पेश किया जा रहा है।

अभियुक्तगण का नाम/पता
1-लईक उर्फ फुन्दन पुत्र चम्मू उम्र 55 वर्ष निवासी धौराटांडा थाना भोजीपुरा जिला बरेली उ0प्र0 2- फुरकान पुत्र लईक उर्फ फुन्दन उम्र 20 वर्ष निवासी उपरोक्त
3- असलम पुत्र लतीफ उम्र 40 वर्ष निवासी दलेलगंज थाना जहानाबाद जिला पीलीभीत उ0प्र0
4- अनस पुत्र अकरम निवासी वार्ड न0 18 चारबीघा सिरौलीकला थाना पुलभट्टा जिला उधम सिंह नगर
बरामद सामान:-
एक अदद कुल्हाडी, ईट के टुकडे

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.