पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने धार्मिक आयोजनों की श्रृंखला में विभिन्न स्थानों पर मां भगवती के जागरण और मां दुर्गा पूजा का विधिवत शुभारंभ किया।

रिपोर्टर राजीव कुमार उधम सिंह नगर

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने धार्मिक आयोजनों की श्रृंखला में विभिन्न स्थानों पर मां भगवती के जागरण और मां दुर्गा पूजा का विधिवत शुभारंभ किया।

पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने धार्मिक आयोजनों की श्रृंखला में विभिन्न स्थानों पर मां भगवती के जागरण और मां दुर्गा पूजा का विधिवत शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कई स्थानों पर पूजा अर्चना और अन्य धार्मिक अनुष्ठानों में हिस्सा लिया, जिससे क्षेत्रवासियों के बीच धार्मिक उत्साह और आस्था का माहौल बना।

श्री दुर्गा पूजा समिति, नगला द्वारा आयोजित दुर्गा पूजा समारोह में राजेश शुक्ला ने मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया। उन्होंने विधिवत पूजा अर्चना कर और फीता काटकर इस कार्यक्रम का शुभारंभ किया। शुक्ला ने अपने संबोधन में समाज में धार्मिक आयोजनों की भूमिका और उनके महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के आयोजन समाज में एकता, शांति और सांस्कृतिक धरोहर को बनाए रखने में सहायक होते हैं।

इसके बाद, उन्होंने श्री पंथेश्वर मंदिर, नगला में आयोजित विशाल मां भगवती जागरण का शुभारंभ किया। इस धार्मिक कार्यक्रम का आरंभ उन्होंने ज्योत प्रज्वलित कर किया और श्रद्धालुओं के साथ मिलकर मां भगवती की आराधना की। जागरण में उपस्थित भक्तों ने मां भगवती के भजन-कीर्तन का आनंद लिया और धार्मिक भक्ति में लीन हो गए।

राजेश शुक्ला ने ग्राम प्रतापपुर कॉलोनी में आयोजित मां दुर्गा पूजा का भी विधिवत शुभारंभ किया। यहां उन्होंने फीता काटकर कार्यक्रम की शुरुआत की और मां दुर्गा की पूजा अर्चना की। इस मौके पर बड़ी संख्या में स्थानीय नागरिक और श्रद्धालु उपस्थित थे, जिन्होंने मां दुर्गा की आराधना में भाग लिया और प्रसाद ग्रहण किया।

इन सभी कार्यक्रमों में राजेश शुक्ला ने समाज में धार्मिक और सांस्कृतिक आयोजनों की महत्ता पर जोर देते हुए कहा कि ऐसे कार्यक्रम न केवल धार्मिक आस्था को बढ़ावा देते हैं, बल्कि सामाजिक सद्भाव और समृद्धि का भी प्रतीक होते हैं। उन्होंने कहा कि मां भगवती और मां दुर्गा की पूजा हमें जीवन में सकारात्मकता और शक्ति प्रदान करती है, जिससे हम अपने जीवन में आने वाली चुनौतियों का सामना कर सकते हैं।

इन कार्यक्रमों में स्थानीय प्रशासन, समिति के सदस्य और अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

More From Author

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का दिनांक 13 अक्टूबर दिन रविवार को इंदिरा गांधी खेल मैदान किच्छा में भारतीय जनता पार्टी द्वारा नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित कर भव्य स्वागत किया जाएगा!

विधायक शिव अरोरा ने हरियाणा मे तीसरी बार भाजपा सरकार बनने पर अपने कार्यालय पर कार्यकताओं संग जलेबी खिलाकर व आतिशबाजी कर मनाया जश्न विधायक बोले कांग्रेस की झूठ की राजनीति पर जनता ने दिया करारा जवाब