Sunday, May 26, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार उधम सिंह नगर

रुद्रपुर निवासी टैक्सी चालक पर आतंकियों ने चलाई गोलियां” पूर्व विधायक ठुकराल का करीबी है टैक्सी चालक” ठुकराल ने सरकार से की यह मांग।

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले के एक रिजॉर्ट पर आतंकियों ने हमला कर दिया जिसमे रुद्रपुर के किरतपुर निवासी दिल रंजन सिंह जो टैक्सी ड्राइवर है उनको आतंकवादियों ने गोली मार दी, उनकी हालत गंभीर बनी हुई है, बता दें की अभी दिल रंजन सिंह श्रीनगर हॉस्पिटल में एडमिट है..
मिली जानकारी के मुताबिक दिल रंजन सिंह पर्यटकों के साथ ऐतिहासिक मुगल रोड पर पदपावन हरपोरा स्थित एक रिसोर्ट में ठहरा था। यह रिसोर्ट शोपियां शहर से मात्र तीन किलोमीटर की दूरी पर है। तभी अचानक शाम को आतंकी रिसोर्ट में पहुंचे। उन्होंने कमरे के भीतर घुसकर दिल रंजन सिंह को गोली मारी दी, इसके बाद वह वहां से भाग गए। जहां उन्हें श्रीनगर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, बता दें की दिल रंजन एक टैक्सी ड्राइवर है और वह दिल्ली से जम्मू कश्मीर विदेशी पर्यटकों को लेकर पहुंचे थे..
वहीं रुद्रपुर के पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने बताया की दिल रंजन सिंह उनके बेहद करीबी है और वह उत्तराखंड सरकार से मुख्यमंत्री राहत कोष के जरिए दिल रंजन सिंह को आर्थिक सहायता देने की मांग करेंगे।
पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल ने उधम सिंह नगर जिले के जिला अधिकारी उदयराज सिंह जी को भी इस घटना में घायल हुए दिल रंजन के कोई आतंकवादी फायरिंग की पूरी जानकारी दी
इस दौरान समाजसेवी संजय ठुकराल ने दिल रंजन सिंह के किरतपुर निवासी के निवास पर पहुंचकर उनके परिजनों से मुलाकात की

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.