Friday, April 19, 2024

Latest Posts

मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए सौंपी गयी जिम्मेवारियां

रूद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दो अप्रैल को मोदी मैदान में प्रस्तावित जनसभा को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में विधायकों, और भाजपा पदाधिकारियों को अलग अलग जिम्मेवारियां सौंपी गयी है। हर विधानसभा से 50-50 बसें रैली में लाने का लक्ष्य रखा गया। साथ ही नगर ग्रामीण मण्डल अध्यक्षों सहित अन्य पदाधिकारियों की भी जिम्मेवारी तय की गयी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए सीएम धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कार्यक्रम मिलना हमारे के लिए सौभाग्य की बात है। उन्होंने अपनी चुनावी रैलियों का आगाज देवभूमि से करने का फैसला लिया है। सीएम धामी ने कहा कि हमें रैली की तैयारियों के लिए बहुत कम समय मिला है, ऐसे में हर कार्यकर्ता को इस रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए जुटना होगा। रैली के लिए महज दो दिन बचे हैं सभी कार्यकर्ता जहां तक संभव हो सके घर घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री की रैली में आने का न्यौता दें। ताकि अधिक से अधिक लोग प्रधानमंत्री के ओजस्वी विचारों को सुन सके। श्री धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली के बाद उत्तराखण्ड में भाजपा के पक्ष में चल रही लहर आंधी का रूप लेगी और पांचों सीटों पर प्रचण्ड मतों से भाजपा प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। आगामी 4 जून को उत्तराखंड में चारों तरफ कमल खिलने वाला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस बार अबकी बार 400 पार का नारा दिया है। यह केवल नारा नहीं,बल्कि उनका विश्वास है।

बैठक में सभी विधायकों, जिला, नगर, ग्रामीण मण्डल के पदाधिकारियों को अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए जिम्मेवारी सोंपी गयी। साथ ही रैली की व्यवस्थाओ को लेकर भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारियां दी गयी। बैठक में तय किया गया कि कार्यकर्ताओं को रैली में लाने के लिए प्रत्येक विधानसभा से 50-50 बसें लगाई जायेंगी।

बैठक में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा, विधायक शिव अरोरा, गदरपुर के विधायक अरविंद पाण्डेय, काशीपुर विधायक त्रिलोक सिंह चीमा, जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, लाल कुआं विधायक दीवान सिंह जिलाध्यक्ष गुंजन सुखीजा, भाजपा प्रदेश मंत्री विकास शर्मा, निवर्तमान मेयर रामपाल सिंह, किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, पूर्व विधायक शैलेंद्र मोहन सिंघल दर्जा राज्य मंत्री उत्तम दत्ता,प्रदीप बिष्ट, तरूण बंसल, प्रीत ग्रोवर, सुरेश कोली, तरूण दत्ता, उपेन्द्र चौधरी, राजेश बजाज, प्रमोद मित्तल, गुरविंदर सिंह चंडोक, भारत भूषण चुघ, अनिल चौहान, सतीश गोयल, राकेश सिंह, विजय फुटेला, राजीव चौधरी, धर्म सिंह कोली, रश्मि रस्तौगी, फरजाना बेगम, विपिन जल्होत्रा, जग्गू सिंह, मनोज यादव, हरीश भट्ट, राजीवन राठौर, संजीव मण्डल, संतोष मण्डल, राधेश शर्मा,धर्मेन्द्र शर्मा, निमित्त शर्मा, संजीव बाजवा, सुनील ठुकराल, धीरेश गुप्ता, ललित मिगलानी, मयंक कक्कड़, राम प्रकाश गुप्ता, श्रीकांत राठौर सहित काफी संख्या मे भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.