Saturday, February 24, 2024

Latest Posts

राजीव गौड़ रुद्रपुर।कांग्रेस नेता से दुर्व्यवहार के खिलाफ एसएसपी से मिलेंगे कांग्रेसी

 

रूद्रपुर। महानगर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष सीपी शर्मा ने किच्छा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय के साथ विद्युत विभाग के अधिकारी द्वारा किये गये दुर्व्यवहार की कड़े शब्दों में निन्दा करते हुए उक्त अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। श्री शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार में अधिकारी बेलगाम होकर जनता की आवाज को कुचलने का काम कर रहे हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

 

प्रेस को जारी बयान में महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार में विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश पहले भी होती रही है लेकिन कांग्रेस ऐसी साजिशों और हथकण्डों से डरने वाली नहीं हैं। जनता की आवाज उठाने वालों पर जुल्म बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। श्री शर्मा ने कहा कि पूर्व दर्जा राज्य मंत्री गणेश उपाध्याय जमीन से जुड़े हुए नेता है और जनता की समस्याओं को लेकर हमेशा तत्पर रहते हैं। किच्छा की एक बस्ती में बीपीएल कार्ड धारक अजीत मलिक का विद्युत बिल अत्यधिक आने पर गणेश उपाध्याय इस गरीब की मदद के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों से बात करने गये थे। लेकिन वहां विद्युत वितरण उपखण्ड अधिकारी दिनेश चन्द्र गुरूरानी समस्या का निराकरण करने के बजाय उल्टा कांग्रेस नेता पर भड़क उठे और गाली गलौच करते हुए अभद्र व्यवहार पर उतारू हो गये। उनका यह व्यवहार हिटलरशाही का परिचायक है।

 

सीपी शर्मा ने कहा कि जनता की समस्या सुनना हर अधिकारी का प्रथम दायित्व है। समस्या को सुनने के बजाय अमर्यादित व्यवहार करना अधिकारी की हठधर्मिता को दर्शाता है। श्री शर्मा ने कहा कि एक तरफ प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अफसरशाही को जवाबदेह और जनसमस्याओं के निराकरण के लिए तत्पर बनाने के दावे करते हैं दूसरी तरफ जनता अधिकारी उनके आदेशों की खुलेआम तौहीन कर रहे हैं। श्री शर्मा ने कहा कि गणेश उपाध्याय के साथ हुए दुर्व्यवहार की महानगर कांग्रेस कमेटी घोर भर्त्सना करती है। उन्होंने कहा कि जनता की आवाज को दबाने की कोशिश बंद नहीं हुई तो कांग्रेस आर पार की लड़ाई लड़ेगी। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेता से दुर्व्यहार करने वाले अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कांग्रेसजनों का एक प्रतिनिधि मण्डल जल्द ही एसएसपी से मिलकर मुकदमा दर्ज करने की मांग करेगा। साथ ही कार्रवाई नहीं होने पर धरना प्रदर्शन भी किया जायेगा।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.