Friday, April 19, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार उधम सिंह नगर

भाजपा जो कहती है वो पूरा करती हैः भट्ट

किच्छा विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशी ने किया धुंआधार जनसंपर्क

रूद्रपुर। नामांकन के पश्चात धुंआधार प्रचार में जुटे भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने शुक्रवार को ग्रामीण क्षेत्रों में व्यापक जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाओं में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए वोट की अपील की।

जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने किच्छा विधानसभा अंतर्गत ग्राम फुलसुंगा, गंगापुर, नारायणपुर, कनकपुर, प्रतापपुर, इंदरपुर, राघवनगर, आनंदपुर, तुर्कागौरी एवं शांतिपुरी में कार्यकर्ताओं के काफिले के साथ व्यापक जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित किया। जनसंपर्क के दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने अजय भट्ट का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए जीत के लिए आश्वस्त किया।

नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य का चुनाव है। आम चुनाव देश की दिशा तय करता है। मोदी सरकार ने दस साल में देश की तस्वीर बदलने का काम किया है, एक बार फिर केन्द्र में भाजपा सरकार बनने से भारत विश्व गुरू बनने की दिशा में तेजी से अग्रसर होगा। आज भारत की ताकत का लोहा पूरी दुनिया मान रही है। यह मोदी सरकार की दूरदर्शिता का परिणाम है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ऐतिहासिक फैसले लेकर भारत को गौरवान्वित किया है। आज दुनिया में भारत को सम्मान की दृष्टि से देखा जा रहा है।

भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द मोदी का उत्तराखण्ड के साथ विशेष लगाव रहा है इसी लिए आज उत्तराखण्ड में लोगों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है करोड़ों की परियोजनाओं पर काम किया जा रहा है। जमरानी बांध के निर्माण का रास्ता साफ हो चुका है जल्द ही किच्छा में एम्स की स्थापना होने से पूरे कुमांऊ को इसका लाभ मिलेगा। साथ ही पंतनगर में इंटरनेशनल हवाई अड्डा बनने से पूरे कुमांऊ में अभूतपूर्व विकास होगा। इससे न सिफ इस क्षेत्र को नई पहचान मिलेगी बल्कि युवाओं को रेाजगार भी मिलेगा।

नुक्कड़ सभाओं में ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए श्री भट्ट ने कहा कि भाजपा सरकार के अभूतपूर्व विकास कार्यों के बल पर आज भारतीय जनता पार्टी के प्रति जनता का विश्वास कई गुना बढ़ा है। लोगों को आज मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है। इसी लिए विपक्ष के लोग लगातार भाजपा में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो कहती है वो पूरा करती है। भाजपा सरकार ने धारा 370, सीएए और राममंदिर निर्माण जैसे वो बड़े कार्य भी कर दिखाये जिसकी लोग उम्मीद नहीं करते थे। यह सब आम आदमी के एक एक वोट की ताकत से संभव हो सका है। उन्होंने कहा कि अभी ऐसे अनेक काम शेष हैं जिन्हें पूरा करने के लिए केंद्र में भाजपा सरकार जरूरी है लिहाजा भाजपा के पक्ष में मतदान कर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं और मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष कमल जिंदल, विधानसभा प्रभारी दिनेश आर्य, किच्छा के पूर्व विधायक राजेश शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता दिग्विजय सिंह खाती, हितेंद्र त्रिपाठी, विपिन जल्होत्रा ,लोक सभा सयोजक विवेक सक्सेना ,मंडल अध्यक्ष अक्षय अरोरा, महिला मोर्चा की जिला महामंत्री स्वाति शर्मा ,कमलेंद्र सेमवाल,अजय तिवारी, दिनेश भाटिया, आशीष छाबड़ा, अमित पुरोहित, उमेश बिष्ट,हरेंद्र राव,विनोद प्रताप चंद,रामप्रवेश मिश्र,अंकुर अग्रवाल इंद्र भूषण मिश्र,रमेश चंद्र,धर्मेंद्र शाही, सुधीर शाही, विनोद राय, गुलाब चंद ,परशुराम प्रसाद,बाबूलाल आदि समेत तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.