Sunday, May 26, 2024

Latest Posts

डकेतो ने सुनार के घर में बोला धावा

 

राजीव गौड़ रुद्रपुर गत रात्रि फूलसुंगा स्थित आनंद विहार कॉलोनी में डकैतों ने जमकर तांडव मचाया, परिजनों पर हमला कर उनहे घायल भी कर दिया। घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और विधायक तिलक राज बेहड़ मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया ।

 

गत रात्रि फुलसुंगा आनंद विहार कॉलोनी निवासी माया ज्वेलर्स के मालिक कैलाश वर्मा, राहुल वर्मा के घर डकैतों ने धावा बोल दिया था । डकैती की सूचना पर विधायक बेहड़ पीड़ित के घर पहुंचे और घटना की जानकरी ली।घटना में बहु श्वेता वर्मा जो गंभीर रूप से घायल है उनके

विधायक बेहड ने थाना ट्रांजिट कैंप एसओ से वार्ता कर जानकारी ली व जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ़्तारी की मांग की । बेहड़ ने कहा कि जिले में क़ानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है अपराधियों को पुलिस का खौफ नहीं रहा। इस तरह की वारदात क्षेत्र से लोगो की सुरक्षा चिंता विषय बन चुकी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं और उन्हें जनता के सुख-दुख से कोई लेना देना नहीं है, जिसके चलते पुलिस भी हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है और भाजपा के नेताओं से साठगांठ में जुटी हुई है।उन्होंने कहा कि रुद्रपुर व आस पास का क्षेत्र अपराध का गढ़ बनता जा रहा है यहां आए दिन कोई न कोई वारदात हो रही है ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठना लाजमी है।उन्होंने कहा कि जनता को अब सजग प्रहरी का रूप निभाना होगा । उन्होंने कहा कि पुलिस तत्काल टीम गठित कर जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.