Thursday, February 29, 2024

Latest Posts

देहरदून।उत्तराखंड से इस वक्त बड़ी सियासतभरी खबर सामने आ रही है, जहां विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री का चेहरा रहे कर्नल अजय कोठियाल(ajay kothiyal) ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही आप को प्रदेश में बड़ा झटका लगा है।

सेनि. कर्नल अजय कोठियाल(ajay kothiyal) ने स्वयं इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि उन्होंने पूर्व सैनिकों, पूर्व अद्र्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं तथा बुद्धिजीवियों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैं आज दिनांक 18 मई 2022 को आम आदमी पाटी्र्र की सदस्यता से अपना त्यागपत्र दे रहा हूं।

बताते चलें कि गत वर्ष आम आदमी पार्टी में शामिल होने के आद अजय कोठियाल(ajay kothiyal) को उत्तराखंड में सीएम पद का चेहरा बनाया गया था। वह स्वयं गंगोत्री सीट से विधानसभा चुनाव लड़े, किंतु उन्हें पराजय का सामना करना पड़ा। प्रदेश में आम आदमी पार्टी का 2022 के विधानसभा चुनाव में खाता नहीं खुल सका।

इस प्रकार बड़े जनाधार वाले नेता(ajay kothiyal) का अचानक पार्टी को अलविदा कहने से प्रदेश में आप को तगड़ा झटका के रूप में देखा जा रहा है।

 

 

बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व ही पार्टी द्वारा दीपक बाली को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

 

 

उल्लेखनीय है कि चुनाव से पूर्व से अब तक आम आदमी पार्टी से कई बड़े नेता छिटक चुके हैं। यह कहीं न कहीं प्रदेश में आप के लिए शुभ संकेत के रूप में नहीं देखा जा रहा है

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.