Friday, July 26, 2024

Latest Posts

राजीव गौड़ रुद्रपुर।भाजपा नेता का बयान मानसिक दिवालियापनः सीपी शर्मा

 

रूद्रपुर। भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम के अमयार्दित बयान से कांग्रेसियों का पारा चढ़ गया है। महानगर कांग्रेस ने आक्रोश व्यक्त करते हुए दुष्यंत गौतम का पुतला फूंका और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसियों ने दुष्यंत गौतम के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की पुरजोर मांग की।

 

महानगर कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष सीपी शर्मा की अगुवाई में बड़ी संख्या में एकत्र हुए कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी के बीच भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का पुतला आग के हवाले किया। इस दौरान महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि दुष्यंत गौतम ने कांग्रेसी लड़कियां छेड़ने मंदिर जाते हैं वाला बयान देकर अपने मानसिक दिवालियेपन का परिचय दिया है। उनका यह बयान दर्शाता है कि भाजपा के नेता सत्ता के मद में चूर होकर अहंकार से भर गये हैं। श्री शर्मा ने कहा कि देवभूमि उत्तराखण्ड के कांग्रेसियों ने आजादी से लेकर देश निर्माण और उत्तराखण्ड निर्माण में अहम भूमिका निभायी है। देवभूमि में आकर कांग्रेस के लिए इस तरह की टिप्पणी करना शर्मनाक है। इसे कांग्रेसी बर्दाश्त नहीं करेंगे। श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा के नेता कभी हिंदू धर्म के पूज्यनीय देवी देवताओं का अपमान करते हैं तो कभी मंदिर जैसे पवित्र स्थल के लिए अपशब्द कहकर अपनी संकीर्ण मानसिकता का परिचय दे रहे है। उन्होंने कहा कि धर्म के नाम पर वोट मांगकर सत्ता में पहुंची भाजपा आज हिंदू धर्म का ही अपमान करने पर तुली हुयी है। देवभूमि की जनता ऐसी घटिया मानसिकता वाले भाजपा नेताओं को बर्दाश्त नहीं करेगी। सीपी शर्मा ने भाजपा प्रदेश प्रभारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जब तक गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक कांग्रेस का आंदोजलन जारी रहेगा।प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने कहा भाजपाईयों की नीयत में खोट है एक तरफ वह बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं की बात करते हैं दूसरी तरफ महिलाओं के लिए अपमानजनक टिप्पणी करते हैं। मात्र शक्ति ऐसे नेताओं को समय आने पर करारा जवाब देगी।

 

पुतला फूंकने वालों में अमन जौळरी, रमेश कुमार, अरूण कुमार, संदीप सिंह, हरेन्द्र कुशवाहा, अमन गंगवार, सरिता, बबिता रानी, पिंकी, मोनी आदि सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.